बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में नहीं थम रहे हर्ष फायरिंग के मामले, बेगूसराय में शादी के दौरान चली ताबड़तोड़ गोलियां, एक युवक बना शिकार

बिहार में नहीं थम रहे हर्ष फायरिंग के मामले, बेगूसराय में शादी के दौरान चली ताबड़तोड़ गोलियां, एक युवक बना शिकार

BEGUSARAI: बिहार पुलिस हर्ष फायरिंग को लेकर भले ही सख्त आदेश जारी कर दी हो। बावजूद इसके राज्य में हर्ष फायरिंग के कई मामले सामने आ रहे हैं। बीते दिन पहले नालंदा में हर्ष फायरिंग के दौरान एक छात्रा की मौचत हो गई थी। वहीं ताजा मामला बेगूसराय का है। जहां एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग की गई है। इस घटना में एक युवक को गोली भी लगी है।  

पूरा मामला बेगूसराय के मटिहानी थाना क्षेत्र के मनियप्पा गाँव का है। जहां एक शादी समारोह में एक युवक के द्वारा हर्ष फायरिंग की गई। जानकारी के मुताबिक नयागाव थाना क्षेत्र के साफापुर गाँव निवासी सुबोध यादव के पुत्र राकेश कुमार की शादी मनियप्पा में शंकर,यादव की पुत्री से हो रही थी। 

वहीं बारात दरवाजे पर आने के बाद घायल युवक राकेश टेन्ट के बाहर आकर डांस कर रहा था। तभी शंकर यादव के पुत्र हर्ष ने फायरिंग की, जिसमें एक गोली राकेश के बांह में लग गई। गोली चलते ही मौके पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। गोली से घायल युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है। वहीं फिलहाल पुलिस घटना स्थल पर पहुंच मामले की जांच कर रही है।


बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News