बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के रास्ते बस से यूपी ले जा रहे थे सात करोड़ की चरस, पुलिस ने किया जब्त, एक तस्कर को किया गिरफ्तार

बिहार के रास्ते बस से यूपी ले जा रहे थे सात करोड़ की चरस, पुलिस ने किया जब्त, एक तस्कर को किया गिरफ्तार

BETIAAH : बड़ी खबर प.चम्पारण के बगहा से है जहां पुलिस ने 7 करोड रुपए के चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर नेपाल से चरस को लेकर उत्तर प्रदेश जा रहा था।बेतिया के सिकटा के रहने वाले रितेश पटेल के रूप में गिरफ्तार तस्कर की पहचान की गई है। धनहा थाना पुलिस ने वाहन जांच के दौरान यह सफलता पाई है। 

तलाशी के दौरान तस्कर के बैग और उसके शरीर से 35 किलोग्राम चरस जब्त किया गया है। पुलिस ने गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ के आधार पर पूरे सिंडिकेट के उद्भेदन के लिए कार्रवाई कर रही है। कई लोगों की पहचान की गई है जो नेपाल से तस्करी कर माल को उत्तर प्रदेश के रास्ते महानगरों तक पहुंचाते हैं।

मामले में एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि धनहा पुलिस को यह सूचना मिली थी कि बस से कुछ लोग नेपाल से चरस की खेप लेकर जा रहा हैं, जिसके बाद धनहा सीआई, थाना प्रभारी और मधबुनी सीओ की टीम बनाकर चेकपोस्ट पर जांच शुरू की गई। इस दौरान यूपी की एक बस नेपाल के रास्ते आ रही थी। जिसकी तलाशी शुरू का गई तो एक युवक गाड़ी से पीठू बैग लेकर भागने लगा। जब उससे पकड़ा गया तो तलाशी के दौरान उसके शरीर पर कपड़ो का थैला बंधा हुआ था। बाद में जब बस की तलाशी ली गई तो एक और पीठू बैग मिला, जिसमें लगभग 35 किलो चरस मिले हैं।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अभियुक्त से पूछताछ के दौरान कुछ नाम सामने आए हैं, जिनके बारे में पड़ताल की जा रही है। इसलिए फिलहाल उनके नाम जाहिर नहीं किए जा रहे हैं। जल्द ही इस मामले में आगे और कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने चरस की बरामदगी को लेकर अपनी पुलिस टीम की भी तारीफ की है।

रिपोर्ट - आशीष कुमार

Suggested News