नवादा में डकैती के दौरान हत्या से मचा हडकंप, जांच में खोजी कुत्ते की मदद ले रही है पुलिस

नवादा में डकैती के दौरान हत्या से मचा हडकंप, जांच में खोजी कुत्ते की मदद ले रही है पुलिस

NAWADA : नवादा नगर के पार नवादा बुंदेलखंड सहायक थाना क्षेत्र के डोभरापर मोहल्ला में किराना व्यवसायी सत्यानन्द प्रसाद सिंह के घर सोमवार की देर रात डकैती हुई थी. इस दौरान व्यवसायी के इकलौते पुत्र रौशन कुमार की गला रेत कर हत्या कर दी गई. 

इस घटना के बाद पूरे पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है. वही मौके पर पहुंचे एसपी अभियान के साथ अन्य कई पुलिस अधिकारी ने मामले की जांच की. खोजी कुत्ता से माध्यम से लगातार या प्रयास किया जा रहा है की डकैती के बाद अपराधी किस ओर भागे है. अपराधी को पकड़ने में पुलिस इस खोजी कुत्ता की मदद ले रही है. 

बता दें नवादा नगर के पार नवादा बुंदेलखंड सहायक थाना क्षेत्र के डोभरापर मोहल्ला में बीती रात किराना सत्यानन्द प्रसाद सिंह के डकैती हुई। इस दौरान व्यवसायी के इकलौते पुत्र रौशन कुमार की गला रेत कर हत्या कर दी गई। वहीं व्यवसायी सत्यानंद को भी बुरी तरह पीटा गया, जिससे वे गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

परिवार के महिला सदस्यों के अनुसार पिता-पुत्र छत पर कमरे में सो रहे थे। जबकि अन्य लोग घर के निचले तले पर सो रहे थे। अचानक देर रात चीखने की आवाज आई तो सभी लोग छत पर पहुंचे। देखा कि दो अपराधी पिता को बांध कर पीट रहे हैं और बगल में बेटे का शव पड़ा है। 

उनके शोर मचाने पर अपराधी भाग गए। वही घटना की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और छानबीन में जुट गई। घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त पसुली बरामद की गई है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News