बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रफ्तार का कहर: तेज रफ्तार कार ने ट्रैक्टर मारी जोरदार टक्कर, हेड कांस्टेबल सहित 3 की मौत, 2 गंभीर रुप से जख्मी...

रफ्तार का कहर: तेज रफ्तार कार ने ट्रैक्टर मारी जोरदार टक्कर, हेड कांस्टेबल सहित 3 की मौत, 2 गंभीर रुप से जख्मी...

DESK: देश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। कई राज्यों से आए दिन सड़क दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। ताजा मामला यूपी का है। जहां कोहरे के कारण एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 2 लोग गंभीर रुप से जख्मी है।

दरअसल, लखनऊ हाइवे पर मदन कोठी के पास सोमवार की आधी रात एक कार सड़क पर खड़ी टैक्टर-ट्रॉली में जा भिड़ी। इस हादसे में रिसिया थाने में तैनात हेड कांस्टेबल, उसका 2 साल का बेटा और कार ड्राइवर की मौत हो गई। जबकि बीवा और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें लखनऊ किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। 

मिली जानकारी अनुसार रिसिया थाने में तैनात हेड कांस्टेबल सुरेश त्यागी अपनी पत्नी पुष्पा त्यागी और दो बच्चों के साथ कार से लखनऊ से बहराइच की तरफ जा रहे थे। भोपतगंज चौकी क्षेत्र के याकूब कार चला रहे थे। वहीं सोमवार रात लगभग एक बजे मदनकोठी के पास कोहरे के कारण सड़क पर खड़े ट्रैक्टर-ट्राली में पीछे से कार ने टक्कर मार दी। 

वहीं इस हादसे में हेड कांस्टेबल पति- उसकी पत्नी, बच्चे और ड्राइवर गंभीर रुप से घायल हो गए। आनन-फानन में सभी घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर दो साल के बसु की मौत हो गई। इसके बाद डॉक्टरों ने सभी घायलों को केजीएमयू लखनऊ रेफर कर दिया। जहां केजीएमयू ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान हेड कांस्टेबल सुरेश त्यागी और कार चालक याकूब की मौत हो गई है। जबकि पुष्पा त्यागी व एक बेटे का इलाज चल रहा है।

Suggested News