बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खुद की अपनी गोद सुनी : अपने दो साल के बेटे की गला घोंट कर मां ने कर दी हत्या

खुद की अपनी गोद सुनी : अपने दो साल के बेटे की गला घोंट कर मां ने कर दी हत्या

GAYA : एक मां ने अपनी दो साल की इकलौती संतान की गला घोंट कर हत्या कर दी और खुद से ही गोद सुनी कर ली। मामला आमस थाना के नारायणपुर गांव से जुड़ा है। जहां मासूम की हत्या की घटना के बाद दादा-दादी और अन्य स्वजनों ने कलियुगी मां के गिरफ्तारी के लिए जीटी रोड जाम कर दिया। मासूम बच्चे का नाम यश राजकुमार बताया गया है।

इसके बाद आमस पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मां की ममता की हत्या करने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया। स्वजनों का कहना है कि उसका मानसिक संतुलन सही नहीं है। इसी कारण से उसने बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी।

आंखों के सामने मां ने कर दी हत्या

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को अचानक बच्चा की रोने की आवाज आई, जिसके बाद उसके दादा-दादी और अन्य परिजन कमरे में पहुंचे तो देखा कि उसकी मां उसका गला दबा रखा है। आनन-फानन में परिजन शिशु को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मदनपुर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने शिशु को मृत घोषित कर दिया। 

इसके बाद शिशु के दादा और अन्य परिजन जीटी रोड जाम कर मां के गिरफ्तारी की मांग करने लगे। थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार ने बताया कि नारायणपुर गांव की मां ने अपने दो साल के शिशु को गला दबाकर हत्या कर दिया है, जिस मामले में शिशु की मां रूबी देवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे कड़ी पूछताछ की जा रही है। बताया गया कि मृतक के पिता दिल्ली में प्राइवेट काम करते हैं। उस महिला का एक मात्र संतान थी। घटना के समय घर में दादा-दादी ही मौजूद थे।


Suggested News