बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव के गुजरातियों को ठग कहने के मामले में अहमदाबाद कोर्ट में हुई सुनवाई, जानिए क्या हुआ

तेजस्वी यादव के गुजरातियों को ठग कहने के मामले में अहमदाबाद कोर्ट में हुई सुनवाई, जानिए क्या हुआ

पटना/अहमदाबाद. गुजरातियों को ठग कहने के मामले में बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से जुड़े मामले में शनिवार को मेट्रो कोर्ट में सुनवाई हुई. मानहानि केस की इस सुनवाई में तेजस्वी यादव को फ़िलहाल राहत मिली है क्योंकि कोर्ट ने अगली सुनवाई की तारीख 12 जून तय की है. आज हुई सुनवाई में फरियाद पक्ष की ओर से 3 गवाह पेश किए गए. वहीं कोर्ट ने मामले में सुनवाई करते इसकी अगली तारीख 12 जून तय की है. दरअसल, आज की सुनवाई में यह फैसला होने की उम्मीद थी कि तेजस्वी को समन भेजा जाए या नहीं लेकिन तेजस्वी को फ़िलहाल राहत मिली हुई है. क्योंकि अब मामले की अगली सुनवाई 12 जून को होगी. 

इस मामले में पिछली सुनवाई 8 मई को हुई थी. इसमें कोर्ट ने शिकायतकर्ता को सबूत पेश करने कहा था. वहीं इसके पहले 1 मई को हुई सुनवाई में शिकायतकर्ता का बयान दर्ज किया गया था. 

तेजस्वी यादव के खिलाफ मानहानि का केस हरेश मेहता ने दाखिल किया है. उन्होंने कहा है कि मीडिया के माध्यम से उन्हें यह जानकारी मिली थी कि तेजस्वी ने गुजरातियों को ठग कहा है . इससे गुजरातियों की भावना को ठेस पहुंची है. इसी को लेकर कोर्ट में आज सुनवाई हुई. शिकायतकर्ता हरेश मेहता ने इस मामले में तेजस्वी यादव के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

अब अगली सुनवाई में यह तय होगा कि तेजस्वी को समन किया जाए या नहीं. फ़िलहाल 12 जून तक तेजस्वी यादव को इस ममाले में राहत मिली है. 

Suggested News