बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में दादा की मौत की खबर सुनकर कोलकाता से चला पोता, बीच रास्ते नशाखुरानी गिरोह का हुआ शिकार

मुजफ्फरपुर में दादा की मौत की खबर सुनकर कोलकाता से चला पोता, बीच रास्ते नशाखुरानी गिरोह का हुआ शिकार

MUZAFFARPUR : जिले के करजा थाना क्षेत्र के झाखरा गांव के रहने वाले गज्जू राम की खेत में गेहूं काटने के दौरान रविवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसको इलाज के लिए आनन-फानन में परिजनों ने शहर के एक  निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सोमवार को उसकी मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों द्वारा मौत की सूचना उसके पोते रवि शंकर कुमार को दी गई, जो कोलकाता में रहकर मजदूरी का काम करता था। 

दादा की मौत सूचना के बाद कोलकाता से मुजफ्फरपुर के लिए बस से रविशंकर चल दिया। अचानक मुजफ्फरपुर पहुंचने के बाद वह गायब हो गया। परिजनों से कोई संपर्क नहीं होने के कारण परिजन भी परेशान हो गए। परिजन भी अनहोनी की आशंका जताने लगे। इसी बीच खोजबीन के दौरान ही बेहोशी की हालत में जिले के सदर थाना क्षेत्र के फकीरा चौक के समीप रविशंकर को स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। खोजबीन के दौरान परिजनों को इसकी खबर लगी तो सदर अस्पताल पहुंचकर पहचान की। 

पहचान के बाद परिवार फफक फफक कर रोने लगे। जैसे मानो पहाड़ ही टूट गया। घर में एक बुजुर्ग की मौत और दूसरा नौजवान लड़का नशा खुरानी गिरोह का हुआ शिकार। परिजन बताते हैं कि जो भी सामान अपना लेकर कोलकाता से मुजफ्फरपुर पहुंचे थे। उनके पास एक भी सामान नहीं है और ना ही मोबाइल फोन है। अभी रवि शंकर की बेहोशी की हालत में ही सदर अस्पताल में इलाज जारी है। 

आपको बताते चलें कि मुजफ्फरपुर पुलिस चाहे दावे जितने भी कर ले। लेकिन अपराधियों के मनोबल कितना बढा है इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। आये दिन अपराधी जिले में जब चाहे जहां चाहे किसी भी घटना को अंजाम दे देते हैं और हर रोज पुलिस को नई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है अब देखना होगा कि पुलिस की टीम कितनी जल्दी इस गुत्थी को सुलझा पाती है। वहीं इस घटना का अस्थल अब सदर थाना और करदा थाना के बीच सीमा विवाद को लेकर अटक गया है। सदर थाना पुलिस मानने को तैयार नहीं है कि घटनास्थल हमारे क्षेत्र में है। वही करजा थानेदार को इस बात की भनक तक नहीं है। लेकिन स्थानीय लोगों ने कहा कि फकीरा चौक के समीप से पुलिस ने एक लड़का को बेहोशी के हालत ले गयी है और यह क्षेत्र सदर थाना का पड़ता है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News