बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में हुई ट्रक और यात्रियों से भरी ऑटो की जोरदार टक्कर, हादसे में सरपंच पति की मौत और 6 घायल

औरंगाबाद में हुई ट्रक और यात्रियों से भरी ऑटो की जोरदार टक्कर, हादसे में सरपंच पति की मौत और 6 घायल

AURANGABAD : औरंगाबाद के मदनपुर थाना क्षेत्र के दर्जी बिगहा गांव के पास एनएच 19 पर आज शाम सवारी से भरी ऑटो में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।जिससे ऑटो के परखच्चे उड़ गई, इस सड़क हादसे में ग्राम पंचायत बनिया के सरपंच प्रतिनिधि राजेश पासवान का इलाज के लिए ले जाने के क्रम मौत हो गई है जबकि तीन महिला समेत कुल पांच लोग  गंभीर रूप से जख्मी है। जिनकी इस्थिती को गम्भीर देखते हुए  प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। मृतक की पहचान पड़रावा निवासी सरपंच प्रतिनिधि राजेश पासवान के रूप में की है। वहीं जख्मी में चार लोगों की पहचान मदनपुर थाना के बनिया पंचायत के विभिन्न गाँव के बताये जा रहे है जबकि एक उतरीउमगा पंचायत के ताराडीह गांव निवासी  राधिका वर्मा शामिल है।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि सभी लोगों मदनपुर बाजार से रोजमरा के सामग्री की खरीदारी कर ऑटो से अपने घर लौट रहे थे तभी दर्जी बिगहा मोड़ के पास पहुंचने से पहले ही अनियंत्रित होकर एक ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दिया जिससे ऑटो की परखच्चे उड़ गए और उसपर सवार सभी लोग बुरी तरह से जख्मी हो गये , जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने मदनपुर पुलिस को दिया। 

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष शशी कुमार राणा अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर सभी जख्मियों को मदनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहाँ सभी घायलों को प्राथमिकी उचार कर बेहतर इलाज हेतु 6 लोगो को बाहर रेफर कर दिया है। जिसमें गया मगध मेडिकल कॉलेज जाने के दौरान रास्ते मे ही सरपंच प्रतिनिधि की मौत हो गई जिसको लेकर मदनपुर प्रखंड में मातम पसरा हुआ है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।


Suggested News