बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेखपुरा में हाईवा और पिकअप की जबरदस्त टक्कर, दोनों गाड़ियां जल हुई राख, दो लोग जिंदा जले

शेखपुरा में हाईवा और पिकअप की जबरदस्त टक्कर, दोनों गाड़ियां जल हुई राख, दो लोग जिंदा जले

SHEKHPURA: शेखपुरा से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। जहां एनएच 333ए पर बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के एसकेआर कॉलेज के समीप एक हाईवा और पिकअप की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में दोनों गाड़ियां बीच सड़क पर ही धुंधु कर जल गई। घटना अहले सुबह करीब 4:30 की बताई जा रही है। 

जानकारी अनुसार शेखपुरा की ओर से हाईवा ट्रक आ रहा था और बरबीघा की ओर से पिकअप तेज गति में जा रहा था। इसी बीच दोनों गाड़ियों में टक्कर हो गई और देखते ही देखते दोनों गाड़ियों में आग लग गई। टक्कर इतना जबरदस्त था कि दोनों धु धु कर जलने लगा। सुबह दौड़ने आ रहे युवाओं ने जब इस घटना को देखा इसके बाद मुकेश कुमार जो घटना स्थल के पास के निवासी हैं।

वहीं मनोज ने 112 को घटना कि जानकारी दिया और एक व्यक्ति के सहयोग से 207 मालवाहक गाड़ी डाला से जिंदा जल रहे पीड़ित को पुलिस आने से पहले अस्पताल में भेजवाया एवं स्थानीय बरबीघा थाना को घटना की जानकारी दी। जबकि पिकअप वैन में सो रहे एक व्यक्ति भी जल गया। उसकी पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। घायल को बेहतर इलाज के लिए बरबीघा रेफरल अस्पताल से डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया। जहां रास्ते में ही युवक की मौत हो गई। 

मृतक की पहचान बरबीघा के परसोविघा निवासी मनोज राम के 15 वर्षिय पुत्र सोनु कुमार के रूप में हुई है। मृतक के घर में कोहराम मची हुई है। वहीं बरबीघा थाना और दमकल की टीम मौके पर पहुंच लेकिन गाड़ियां जलकर राख हो चुकी थी। लोगों की मानें तो सड़क पर लगे पुराना पेड़ घटना का कारण बना है। इस जगह दर्जनों लोगों की जान जा चुकी है। घटना के बाद गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है।

Suggested News