बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में जमीनी विवाद को लेकर जमकर हुई गोलीबारी, मौके पर अफरा-तफरी का माहौल

वैशाली में जमीनी विवाद को लेकर जमकर हुई गोलीबारी, मौके पर अफरा-तफरी का माहौल

VAISHALI: बिहार में अपराधिक घटनाएं अब आम हो चुकी है। हर दिन अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं मुख्यमंत्री का गृह जिला हो या फिर उपमुख्यमंत्री का निर्वाचन क्षेत्र हर तरफ अपराधियों का आतंक है। ताजा मामला डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के चुनावी क्षेत्र का है। जहां ताबड़तोड़ गोलीबारी की घटना सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, मामला वैशाली के राघोपुर रुस्तमपुर थाना क्षेत्र के दसरसिया दियारा इलाका का है। जहां जमीन के प्लॉट नापी के दौरान गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि एक पक्ष के द्वारा जमीन के प्लॉट की नापी कराया जा रहा था, वहीं दूसरे पक्ष के लोग मौके पर पहुंचकर विवाद और गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया। 


मिली जानकारी अनुसार अमरनाथ राय और गौरी शंकर राय के बीच कई दिनों से जमीनी विवाद तल रहा था। वहीं यह विवाद देखते ही देखते रणभूमि में तब्दील हो गया। हालांकि, फायरिंग की घटना में किसी को गोली नहीं लगी है लेकिन जो तस्वीर सामने आई है वह बेहद खौफनाक है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

बताया जा गौरी शंकर राय अपने पूरे परिवार के साथ हाथों में हथियार लेकर बड़े-बड़े राइफल और बंदूक के साथ अमरनाथ राय के परिवार के ऊपर फायरिंग किया है। अमरनाथ राय का कहना है कि 50 कट्ठा से अधिक बिहार सरकार की जमीन गौरीशंकर राय हड़पे हुए हैं लेकिन हमारा निजी जमीन भी कब्जा करना चाहते हैं जिसको लेकर विवाद हुआ है। वहीं पुलिस का कहना है कि मौके से कोई खोखा बरामद नहीं हुआ है। लिखित आवेदन मिलने पर प्राथमिक की दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।  

Suggested News