जेसीबी से टकराई तेज रफ्तार बाइक, मौके पर ही दो लोगों ने गंवाई जान

जेसीबी से टकराई तेज रफ्तार बाइक, मौके पर ही दो लोगों ने गंवाई जान

AURANGABAD : औरंगाबाद में फिर एक बार आज तेज रफ्तार की कहर देखने को मिला है। जहा बाइक और जेसीबी मसीन में हुई जोरदार टक्कर, जिसमे दो लोगो का हुई दर्दनाक मौत और एक घायल घटना औरंगाबाद जिले के गोह थाना क्षेत्र के बाजार वर्मा बगीचा के पास की है। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने मुख्य सड़क को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग कर रहे है। मृतक की पहचान चपरा गांव के अनिल पासवान एवं अरविंद चंद्रवंशी के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि चपरा गांव निवासी अनिल पासवान एवं अरविंद रवानी गोह बाजार से अपने दुकान का सामान खरीदारी कर एक ही बाइक पर सवार होकर अपने घर चपरा जा रहे थे। जैसे ही बाजार वर्मा गांव एवं दुल्ला बीघा के बीच बगीचा के पास पहुंचे की जेसीबी मसीन के चपेट में आगये जिसे दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई । वही चपरा गांव का ही एक युवक अनूप ठाकुर पैदल जाने के क्रम में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है> जिसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना की सूचना मिलते ही गोह है कि पुलिस एवम गोह सीओ घटनास्थल पर पहुंचकर लोगो को समझने भुझाने का प्रयास कर रहे है।लेकिन घटना से गुस्साए ग्रामीण मुआवजे को लेकर अभी भी घटना स्थल पर अड़े हुए हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News