नदी में गिरी तेज रफ्तार कार, हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, इस जगह की है घटना

नदी में गिरी तेज रफ्तार कार, हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, इस जगह की है घटना

DHANBAD : धनबाद जिले में आज सुबह एक सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। बताया गया कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि ड्राइवर कार को नियंत्रित नही कर पाया। तेज रफ्तार कार नदी के दूसरे छोर 100 मीटर दूर जाकर गिरा। इस हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गया।

जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में आज भीषण सड़क हादसा देखने को मिला। इस भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिसमें 2 महिला दो  पुरुष और एक बच्चा शामिल है। घटना की सूचना पर भारी संख्या में स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद सभी शव को कार से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया गया।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रामगढ़ जिले के घाटो थाना क्षेत्र से वसीम अकरम नामक एक व्यक्ति का पूरा परिवार  कार से आसनसोल जा रहा था। गोविंदपुर थाना क्षेत्र के कालाडीह मोड़ के समीप अनियंत्रित होकर कार 60 फुट नीचे गहरी खाई में गिर गई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि नदी के दूसरे किनारे 100 फिट दूरी पर जाकर गिरी।

गाड़ी की तेज रफ्तार के कारण हादसा

आशंका जताया जा रहा है कि तेज रफ्तार के कारण पुल ड्राइवर को नही दिखा तथा कार तेज रफ्तार के कारण नियंत्रित नही कर पाया।जिससे कार पुल के नीचे जा गिरा,तेज रफ्तार होने के कारण कार नदी के दूसरे छोर में जा गिरा।आशंका यह भी जताया जा रहा है कि सुबह कोहरा होने के कारण भी पुल ड्राइवर को नही दिखा होगा। पुलिस घटनास्थल पहुच शवो को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिये भेज दी है।

Find Us on Facebook

Trending News