दुर्गा मूर्ति विसर्जन जुलूस पर तेज रफ्तार कार का कहर, एक की मौत, 20 ज्यादा गंभीर घायल, हादसे का वीडियो हैरतअंगेज

दुर्गा मूर्ति विसर्जन जुलूस पर तेज रफ्तार कार का कहर, एक की मौत, 20 ज्यादा गंभीर घायल, हादसे का वीडियो हैरतअंगेज

Desk. बड़ी खबर छत्तीसगढ़ से सामने आ रही है. यहां रायगढ़ के जसपुर के पत्थलगांव में तेज रफ्तार एक अवैध गांजे से भरी कार ने 20 से ज्यादा लोगों को कुचल दिया है. इसमें एक लोग की मौत हो गयी है. जानकारी के मुताबिक ये लोग विजयदशमी के अवसर पर मूर्ति विसर्जन के जुलूस में शामिल थे.

वहीं दुर्घटना के बाद का पूरे इलाके में तनाव की स्थिति हो गई. गुस्साए लोगों ने कई गाड़ियों में आग लगा दी और गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर की जमकर पिटाई की. घटना के बाद पूरे शहर में आक्रोश है. लोगों ने शहर को बंद कर रखा है और पत्थलगांव थाने में प्रदर्शन कर रहे हैं. घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कार लोगों को पीछे से आकर कुचलते हुए दिख रही है.

जानकारी के अनुसार, मूर्ति विसर्जन के दौरान तेज रफ्तार से गाड़ी जुलूस में चल रहे लोगों की तरफ पीछे से अचानक आ गई. मरने वाले युवक की पहचान गौरव अग्रवाल के नाम से हुई है. इस दुर्घटना में 15 लोग घायल हो गए हैं. लोगों को आरोप है कि दुर्घटना को अंजाम देने वाली गाड़ी में गांजा भरा हुआ था. हालांकि, पत्थलगांव के एसडीओपी ने कहा है कि अभी इस मामले की जांच की जा रही है.

सीएम ने जताया दुख

वहीं इस हादसे के बाद छत्तीसगढ़ के सीएम भपेश बघेल ने दुख जताया है. साथ ही उन्होंने घटना को लेकर पुलिस को सख्त जांच के निर्देश दिये है. वहीं इस हादसे को लेकर एक टीम भी गठित की गयी है. साथ ही सीएम ने हादसे के दौरान लापरवाही बरतने वाले पुलिस अधिकारी पर कार्रवाई के निर्देश दिये हैं. 

दो आरोपी गिरफ्तार

वहीं इस दुर्घटना के बाद पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Find Us on Facebook

Trending News