बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार का कहर, ऑटो और कंटेनर ट्रक में हुई जोरदार टक्कर, दो की हुई मौत, दर्जनों जख्मी

तेज रफ्तार का कहर, ऑटो और कंटेनर ट्रक में हुई जोरदार टक्कर, दो की हुई मौत, दर्जनों जख्मी

AURANGABAD: औरंगाबाद के बारुण थाना क्षेत्र के गेमन पुल चेक पोस्ट के समीप कंटेनर ट्रक और टेम्पो में जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है। और आधा दर्जन से ज्यादा लोग  घायल हो गए है। घटना इतनी भयावाह थी कि प्रत्यक्षदर्शियों के रूह कांप गया।



वहीं आस पास के ग्रामीणों के सहियोग से सभी घायलों को प्राथमिक इलाज बारुण के समुदायीक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार औरंगाबाद जिले के हसपुरा व गोह क्षेत्र से करीब 30 से 35 की संख्या में लोग रोहतास जिले के डेहरी सिकरिया जेम्स कॉलेज में प्रार्थना के लिए जा रहे थे। उसी दौरान बारुण नेशनल हाइवे गेमन पुल चेक पोस्ट के समीप पीछे से आरहे कंटेनर ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ऑटो की क्चुम्बर निकल गया और ऑटो खाई में जाकर पलट गई।



जिसके कारण उसमें बैठे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। जिसकी पहचान औरंगाबाद जिले के देवकुंड थाना के हथियारा गांव निवासी राम प्रसाद महतो के 3 रूप में किया गया है। वहीं दूसरे मृतक की पहचान अरवल जिले के कुर्था ग्राम निवासी पास्टर आनंद कुमार के रूप में किया गया है। वहीं सभी घायलों की पहचान हसपुरा प्रखंड निवासी के रूप में किया है। इधर घटना की जानकारी मिलते ही बारुण थानाध्यक्ष शमीम अहमद अपने दल बल के साथ मौके पर पहुच शव को अपने कब्जे में लेते हुए शव को पोस्टमाटम हेतु औरंगाबाद भेज दिया है।



थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया कि घायलों का प्राथमिक इलाज बारुण के सरकारी अस्पताल में कराया गया है। गम्भीर घायलों को बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों के द्वारा बाहर रेफर कर दिया गया है। वहीं घटना स्थल से कंटेनर ट्रक को जब्त कर लिया गया है और कानूनी प्रक्रिया की जा रही है। 


Suggested News