बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार का कहर, कार की टक्कर से युवक की हुई मौके पर मौत, गुस्साए परिजनों ने SH-1 को किया जाम

तेज रफ्तार का कहर, कार की टक्कर से युवक की हुई मौके पर मौत, गुस्साए परिजनों ने SH-1 को किया जाम

MASAURAHI: राजधानी में एक बार फिर रफ्तार का कहर दिखने को मिला है। जहां सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। वहीं युवक के मौत से गुस्साए परिजनों ने एसएस-1 को जाम कर हंगामा किया है। घटना धनरूआ थाना क्षेत्र के पटना-गया फोरलेन पर सिराधीपर गांव के पास की है। जहां एक युवक को ऑल्टो कार ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई।जबकि एक अन्य युवक जख्मी हो गया है। 

बता दें कि, घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने SH-1 को जाम करके सड़क पर घंटों प्रदर्शन किया। वहीं ऑल्टो कार के पलटने से उसमें सवार दो लोग भी जख्मी हो गए हैं। लेकिन मौका-ए-वारदात से वह दोनों फरार होने में सफल हो गए। मृतक युवक की पहचान ललित कुमार के रूप में हुई है जो अपने घर से खेतों में कुछ काम के लिए निकला था। 

बताया जा रहा कि, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया। जबकि सड़क हादसे में घायल एक अन्य युवक जोकि मृतक का चचेरा भाई है उसे जख्मी हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है। 

वहीं पटना-गया फोरलेन पर हुए इस सड़क हादसे में एक युवक की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ। तकरीबन 2 घंटे के सड़क जाम के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पूरे मामले में धनरूआ थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार ने बताया कि ऑल्टो कार गड्ढे में पलट गई है। जिसके मालिकों का पता लगाया जा रहा है। कार की टक्कर से एक युवक की मौत हुई है। जिसका नाम ललित कुमार बताया जा रहा है। घटना की जांच की जा रही है।

Suggested News