बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार ने ली नवादा में तीन लोगों की जान, घर का इकलौते पुत्र की मौत ने परिवार में मचाया कोहराम

तेज रफ्तार ने ली नवादा में तीन लोगों की जान, घर का इकलौते पुत्र की मौत ने परिवार में मचाया कोहराम

NAWADA :  नवादा में शनिवार का दिन हादसों वाला रहा है। यहां अलग अलग हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मरनेवालों में 15 साल का किशोर भी शामिल है। बताया गया कि वह अपने मां पिता का इकलौता बेटा था। 

पहला मामला

नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के माखर गांव के समीप तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पहचान बघना गांव निवासी जाकिर हुसैन के रूप में किया गया है। बताया जा रहा है कि जाकिर हुसैन दवा लाने के लिए माखर गांव आया था, तभी सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार बाइक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दिया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। जहां थाना प्रभारी पंकज कुमार सैनी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

दूसरा मामला

सिरदला थाना क्षेत्र के बगाना गांव के पास सड़क का है। जहां शरद दुर्घटना के बाद  जाम किया गया था। जहां मृतक की पहचान नरेश चौधरी का 15 वर्षीय पुत्र अखिलेश कुमार के रूप में की गई है। घर से 500 मीटर दूरी पर मृतक बालक सामान लाने के लिए जा रहा था इस दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया जिसके कारण घटना स्थल पर ही बालक की मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। बताया जाता है कि मृतक के पिता प्राइवेट काम करते हैं। और घर का एकलौता पुत्र की मौत ने परिवार को सदमे में डाल दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही सिरदला थाना अध्यक्ष संजीत राम  दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया साथ ही ट्रैक्टर को जब्त कर सख्त से सख्त करवाई का आश्वासन दिया। 

तीसरी घटना

 रूपौ मध्य विद्यालय के समीप तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पहचान विशुन पासवान के रूप में किया गया है। बताया जा रहा है कि विशुन पासवान अपने रिश्तेदार को पहुंच कर छनौन गांव से स्कूटी से घर लौट रहे थे, तभी तेज रफ्तार बस ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दिया जिससे उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। रूपौ के थाना प्रभारी विनय कुमार ने कहा कि घटना की जानकारी मिली है। पोस्टमार्टम के बाद परिवार के हवाले शव को सौंप दिया गया है।

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News