सड़क किनारे खड़ी बस में तेज रफ्तार ट्रक, आधी रात को हुए हादसे में नींद में ही हमेशा के लिए सो गई चार जिंदगियां

सड़क किनारे खड़ी बस में तेज रफ्तार ट्रक, आधी रात को हुए हादसे में नींद में ही हमेशा के लिए सो गई चार जिंदगियां

DESK : खबर यूपी के लखनऊ बहराइच हाईवे से जुड़ी है। जहां पर सड़क किनारे खड़ी डबल डेकर बस में एक ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना में बस का पहिया बदल रहे चालक सहित चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से गंभीर हालत में दो लोगों को लखनऊ रेफर किया गया है। बस पर कुल 60 यात्री सवार थे।  यह बस नेपाल से गोवा जा रही थी।

टायर पंक्चर होने के कारण रूकी थी बस

थाना रामनगर के रामनगर और मसौली सीमा के पास  ग्राम महगूपुर में यह सड़क दुर्घटना शनिवार भोर 3:30 बजे हुई। जब बस का पहिया पंक्चर हो गया और चालक बस खड़ी करके पहिया बदल रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रही ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी। रात का समय होने के कारण बस में अधिकतर यात्री गहरी नींद में थे। जिनमें चार लोगों की मौत हो गई। 

वहीं सूचना के बाद रामनगर और मसौली थाने की पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घायलों का रेस्क्यू शुरू किया। आठ लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि दो यात्रियों को गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। वहीं सुबह तक वाहनों को किनारे कर यातायात सुचारू किया गया। अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी पूर्णेन्दु सिंह ने बताया कि बस के अन्य यात्रियों को दूसरे वाहन से वापस नेपाल भेजा जा रहा है।



Find Us on Facebook

Trending News