बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने-सामने से हुई जोरदार टक्कर, हादसे में मछली व्यावसायी की हुई मौत

तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने-सामने से हुई जोरदार टक्कर, हादसे में मछली व्यावसायी की हुई मौत

BANKA : अमरपुर -शाहकुंड मुख्य मार्ग के बंगाली टोला के समीप दो बाइक के आमने -सामने की टक्कर में एक मछली व्यवसाई की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक मछली व्यवसाई नगर पंचायत के वार्ड संख्या 11 के दिग्घीपोखर गांव का सोनू कुमार बताया जा रहा है।

 मिली जानकारी के अनुसार सोनू कुमार बाइक से अपने घर दिग्घीपोखर जा रहा था। इसी क्रम में बंगाली टोला के समीप सामने से तेजगति से जा रहे बाइक चालक ने अनियंत्रित होकर जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें सोनू कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों ने जख्मी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया।  जहां पर चिकित्सक डा.राय बहादुर एवं डा. पंकज कुमार ने प्राथमिक उपचार शुरू किया। इसी दौरान मौत हो गई। 

बतातें चलें कि सोनू कुमार शहर के पानी टंकी के समीप मछली का व्यवसाय कर परिवार का जीवन यापन करता था। घटना के बाद स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है।घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही रेफरल अस्पताल पहुंची। जहां शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया।

 घटना के बाद दूसरा बाइक चालक मौके से बाइक लेकर भागने में सफल रहा। थानाध्यक्ष बिनोद कुमार ने बताया कि परिजन के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है।

Suggested News