बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर, अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की हुई मौत, लोगों ने जमकर काटा बवाल...

मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर, अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की हुई मौत, लोगों ने जमकर काटा बवाल...

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा। जिससे आये दिन जिले में कहीं ना कहीं सड़क हादसे देखने को मिल रहा है। वहीं ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के मझौलिया चौक के पास का है। जहां एक अज्ञात वाहन के चपेट में आने से युवक की मौत हो गई है। 

मृतक की पहचान स्थानीय निवासी मोहम्मद शकील के रूप में हुई है। वहीं घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई, जिसके बाद लोग आक्रोशित हो गए और घटनास्थल पर हंगामा करने लगे जिससे कुछ समय के लिए घटनास्थल पर अफरा तफरी की स्थिति बन गई।

स्थानीय लोगों ने पूरे घटना की सूचना सदर थाने के पुलिस को दी। सुचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची सदर थाने के पुलिस स्थानीय लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया और डेड बॉडी को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पूरे मामले में पूछे जाने पर सदर थाना अध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि अज्ञात वाहन के चपेट में आने से थाना क्षेत्र के मझौलिया चौक के पास एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

फिलहाल पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आगे की प्रक्रिया में जुट गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही आक्रोशित लोगों को समझा-बुझा कर मौके से जाम हटाया गया। 

Suggested News