मुश्किल में हिना खान, एकता कपूर ने दिखाया बाहर का रास्ता

मुश्किल में हिना खान, एकता कपूर ने दिखाया बाहर का रास्ता

टीवी की मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'बिग बॉस' की फाइनलिस्ट रह चुकीं हिना खान को लेकर अब एक नयी खबर आई है.जिस हिना खान के सीरियल का फैंस को लम्बे समय से इंतजार था अब उस सीरियल में वह नजर नहीं आने वाली हैं. 'कसौटी जिंदगी के' सीजन 2 में कोमोलिका के रोल को लेकर कई दिनों से हिना खान का नाम आ रहा था पर अब वह कोमोलिका के रोल में नजर नहीं आएंगी। एकता कपूर ने हिना की जगह किसी और एक्ट्रेस को दे दिया है और सोशल मीडिया पर तस्वीर भी शेयर किया है. 




दरअसल, एकता कपूर की सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में सभी किरदार का नाम फाइनल कर लिया गया था. पर फैंस को लम्बे समय से इंतजार था कि कोमोलिका का किरदार कौन निभाएंगी। लंबे समय से यह चर्चा थी कि हिना खान इस रोल को करने वाली हैं हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई थी। हालाँकि, एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए यह खुलासा कर दिया है कि कोमोलिका का किरदार  क्रिस्टल डिसूजा निभाने जा रही हैं. तस्वीर में एकता के साथ  उर्वशी ढोलकिया, क्रिस्टल डिसूजा और अंकिता भार्गव नजर आ रही हैं। एकता ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, #Komolika और #fromtheformertothelatter.

 क्रिस्टल डिसूजा पहले भी एकता कपूर के साथ काम कर चुकी हैं. बता दें कि सीरियल में एरिका फर्नांडिस प्रेरणा का किरदार निभाएंगी और पार्थ समाथान अनुराग बासु की भूमिका में होंगे। हाल ही में इस सीरियल की प्रोमो भी रिलीज़ हुई थी जो हूबहू इसकी पहली सीजन की तरह ही है. फैंस भी इस सीरियल का बेशब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News