हिसुआ से कांग्रेस विधायक नीतू सिंह की अपील, यह समय राजनीति का नहीं, लोगों की सेवा करने का है

हिसुआ से कांग्रेस विधायक नीतू सिंह की अपील, यह समय राजनीति का नहीं, लोगों की सेवा करने का है

NAWADA : कोरोना काल में जन प्रतिनिधि भी लोगों की सेवा में तन मन से जुटे हैं. इसी कड़ी में नवादा जिले के हिसुआ विधानसभा क्षेत्र के अकबरपुर के अस्पताल में कांग्रेस विधायक नीतू सिंह के द्वारा कैंप लगाकर ब्लड डोनेट, मास्क व सैनिटाइजर का वितरण किया गया।

इस मौके पर उन्होंने कहा की पूर्व प्रधानमन्त्री राजीव गांधी की शहादत दिवस को 3 दिन मनाएंगे. पहला दिन हिसुआ में मनाए है. दूसरा दिन आज अकबरपुर में और तीसरा दिन नरहट में मनाएंगे. उन्होंने कहा की इस अवसर पर सभी विधानसभा क्षेत्र वासियों के बीच कोरोना से संबंधित सामग्री का भी वितरण करेंगे. विधायक ने लोगों से यह भी अपील किया कि लोग यहां पर आकर ब्लड डोनेट करें. ताकि जरूरतमंद लोगों की मदद की जा सके. 

उन्होंने कहा है कि इस आपदाकाल में पक्ष और विपक्ष की खेल नहीं होना चाहिए. अगर मौत से बचते हैं तो पक्ष और विपक्ष का खेल जमकर खेलिएगा. इस समय लोगों की मदद करने का वक्त है. यह मैं सभी लोगों से अपील करती हूं कि अभी अपने-अपने क्षेत्र में जाएं और लोगों की मदद जरूर करें. बताते चलें कि हिसुआ विधानसभा क्षेत्र की कांग्रेस विधायक नीतू सिंह लगातार कोरोना के संकट में भी लोगों के बीच घूम घूम कर मदद कर रही है.

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News