होली की खुशियां बदली मातम में, बाइक की टक्कर से वृद्ध की मौत, घर में मचा कोहराम

होली की खुशियां बदली मातम में, बाइक की टक्कर से वृद्ध की मौत, घर में मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर. जिले में एक परिवार की होली की खुशियां उस समय मातम में बदल गयी, जब उनके घर मौत की खबर आयी। मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि मजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र में  पताही एनएच-72 पर एक बाइक सवार ने एक वृद्ध को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गयी। वहीं इस हादसे में बाइक सवार भी घायल हो गया, जिसका इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में रेवा रोड के पताही एनएच-72 पर पताही लहलादपुर गांव के रहने वाले रमेश ठाकुर अपने आवास से निकलकर खाना खाने के बाद सड़क पर टहल रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार ने उन्हें जबरदस्त टक्कर मार दी। इससे उनकी मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई। वहीं नगर थाना क्षेत्र के जोगिया मठ का रहने वाला बाइक सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

सदर थाने के एसआई जैनेन्द्र झा ने बताया कि दुर्घटना की सूचना होने पर जब हम लोग मौके पर पहुंचे तो घायल वृद्ध को अस्पताल भेजा गया, जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वहीं मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति भी घायल था, उसे उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कर दिया गया। फिलहाल शव को को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।


Find Us on Facebook

Trending News