बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में स्कूटी से होती है शराब की होम डिलीवरी, बिहार पुलिस के खुलासे से तस्करों का खुला खास राज

पटना में स्कूटी से होती है शराब की होम डिलीवरी, बिहार पुलिस के खुलासे से तस्करों का खुला खास राज

PATNA: बिहार में अपराधिक घटनाएं आए दिन बढ़ती जा रही है। अपराधी आए दिन बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं का अंजाम देकर फरार हो जा रहा हैं। वहीं पुलिस लगातार इन अपराधियों पर कार्रवाई करने की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने पटना में बाइक चोर गिरोह का खुलासा किया है। 

दरअसल, राजधानी पटना में बाइक चोरी की घटनाओं में बेतहसा वृद्धि हुई है। पटना के अलग अलग थाना इलाको में बाइक चोर गिरोह काफी सक्रिय हैं। जो रोजाना बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस के लिए सरदर्द बन गए हैं। ताजा मामला पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र का है। जहां बाइक चोरी की घटनाओं पर पुलिस की पैनी निगाह रखी जा रही थी। उसी दरम्यान घटना स्थलों पर लगे सीसीटीवी कैमरे से मिले फोटो के आधार पर बाइक चोर गिरोह के सदस्य सहित चोरी की बाइक और स्कूटी से अवैध शराब की होम डिलीवरी करने वाले तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

इस पूरे मामले की जानकारी पीरबहोर थानाध्यक्ष सबीह उल हक़ ने बताया कि पुलिस द्वारा सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के दरगाह रोड निवासी सरफराज को गिरफ्तार किया। जिससे कड़ाई से पूछताछ में रूस्तमपुर के आकाश ,मुकेश ,दीपक सैनी, मनीष की गिरफ्तारी हुई है। फिलहाल दो अभियुक्त राहुल और बंटी फरार है। इनके घर से छापेमारी में चोरी की बाइक और स्कूटी को रिकवर किया गया है। 

वहीं इस गैंग के सदस्यों के पास से चोरी के 12 बाइक और 2 स्कूटी को बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस राजधानी में फैले इनके पूरे नेक्सस को खंगाल रही है। गौरतलब हो की चोरी की बाइक को औने पौने दामों में बेच शातिर अवैध शराब की होम डिलीवरी में इस्तेमाल करने का मामला कई बार सामने आया है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News