बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में होमगार्ड जवान के पुत्र की हत्या, धारदार हथियार से काट उतारा मौत के घाट

मोतिहारी में होमगार्ड जवान के पुत्र की हत्या, धारदार हथियार से काट उतारा मौत के घाट

MOTIHARI: मोतिहारी में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दिया है। वहीं हत्या की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। गांव के पास सुबह शव की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ गई। वहीं मौत की सूचना मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दरअसल, घटना मोतिहारी के फेनहारा थाना क्षेत्र के बीरता गांव का है। युवक का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गयी। वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पकड़ीदयाल डीएसपी सहित थाना पुलिस पहुंचकर कार्रवाई में जुट गई है। मृतक एक पत्रकार का चचेरा भाई भी बताया जा रहा है। वहीं शव की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। शव की पहचान मोतिहारी में होमगार्ड में कार्यरत सुरेश सिंह का पुत्र दीपक कुमार सिंह के रूप में किया गया।

वहीं सूचना मिलते ही पकड़ीदयाल डीएसपी सहित फेनहारा पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई। वहीं घटना स्थल पर दबी जुबान लोग कह रहे हैं कि घटना के पीछे फेनहारा थाना का संचालन मैडम का प्राइवेट ड्राइवर चला रहा है। बिना ड्राइवर के परमिशन के कोई भी कार्य संभव नही है। ऐसे में आमलोगों थाना जाने से परहेज कर रहे है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News