बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आज पटना पहुंचेंगे गृह मंत्री अमित शाह, दिवंगत सुशील मोदी को श्रद्धांजलि देने जाएंगे उनके आवास

आज पटना पहुंचेंगे गृह मंत्री अमित शाह, दिवंगत सुशील मोदी को श्रद्धांजलि देने जाएंगे उनके आवास

PATNA : बिहार के दिग्गज नेताओं में शामिल रहे स्व. सुशील कुमार मोदी को श्रद्धांजलि देने आज शाम गृह मंत्री अमित शाह पटना पहुंचेगे। साथ में उनके परिजनों से मुलाकात करेंगे। उसके बाद पटना में ही विश्राम करेंगे। जहां से कल वह आरा और जहानाबाद में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए जाएंगे। 

जानकारी के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के गुरुवार शाम को पटना एयरपोर्ट पहुंचने का कार्यक्रम है। एयरपोर्ट से वे दिवंगत सुशील मोदी के राजेंद्र नगर स्थित आवास जाएंगे। यहां उनके परिवार के लोगों से मिलकर उन्हें ढांढ़स बंधाएंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पटना में ही रात रुकेंगे और शुक्रवार सुबह आरा के लिए निकलेंगे। आरा के रमना मैदान में बीजेपी प्रत्याशी आरके सिंह के समर्थन में रैली करेंगे। इसके बाद जहानाबाद में हवाई अड्डा मैदान पर भी शाह की रैली प्रस्तावित है।

पीएम मोदी और जेपी नड्डा भी आए पटना

अमित शाह से पहले सुशील मोदी को श्रद्धांजलि देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पटना आए थे. बीते 20 मई को प्रधानमंत्री मोदी खुद सुशील मोदी के आवास गए थे और उनके परिवार के लोगों को सांत्वना दी थी। इसके बाद उन्होंने बिहार बीजेपी के कार्यालय जाकर पार्टी नेताओं के साथ बैठक की थी। इससे पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी सुशील मोदी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पटना पहुंचे थे। 

कैंसर से हुई थी सुशील मोदी की मौत

कैंसर की बीमारी से जूझ रहे सुशील मोदी का बीते 13 मई को दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में निधन हो गया था। इसके बाद उनका शव पटना लाया गया, जहां उनकी अंत्येष्टि हुई।


Suggested News