ऑनर किलिंग ने किया प्रेम कहानी का अंत, गांव में पेड़ पर झूलता मिला प्रेमी युगल का शव, पुलिस ने कहा – हुई है हत्या

ऑनर किलिंग ने किया प्रेम कहानी का अंत, गांव में पेड़ पर झूलता मिला प्रेमी युगल का शव, पुलिस ने कहा – हुई है हत्या

JAMUI : नाबालिक उम्र का प्यार और फिर एक दुखद अंत। यह कहानी है जमुई के एक गांव बजनामा की, जहां आज पेड़ पर एक युवक युवती का शव फंदे से लटका हुआ मिला। दोनों की लाश मिलने के बाद गांव में तरह तरह की चर्चा शुरू हो गई। कोई इन्हें आत्महत्या का मामला बता रहा था. वहीं कुछ लोग इस ऑनर किलिंग से जोड़कर देख रहे थे। फिलहाल, पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस दौरान पुलिस ने भी दोनों की मौत को हत्या करार दिया है।

मामला झाझा थाना से जुड़ा हुआ है। यहां बजनामा गांव के पास स्थित सहिया जंगल में एक पेड़ से लटका हुआ प्रेमी युगल (Couple) का शव बरामद हुआ है। दोनों का शव एक ही दुपट्टे के सहारे पेड़ से लटका हुआ था. जिस युवक युवती का शव मिला है, बताया जा रहा है कि उनके बीच लगभग 2 सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। मृतकों की पहचानबालकृष्ण जिसकी उम्र 17 साल और इसी गांव की लड़की पिंकी उम्र 16 साल के रूप में हुई है. दोनों का शव एक ही कपड़े से लटका हुआ था और कपड़ा संभवत: लड़की का दुपट्टा है।

मामा के यहां पढ़ाई करते करते हो गया युवती से प्यार

जानकारी के अनुसार दुधनिया गांव का रहने वाला बालकृष्णा अपने मामा के घर रह कर पढ़ाई करता था, जहां बीते कुछ सालों से उसका प्रेम-प्रसंग मामा के घर के बगल की एक लड़की से चल रहा था। लेकिन उनके परिवार में इस रिश्ते को लेकर नाराजगी थी। जो संभवतः उनकी मौत का कारण बन गया। 

युवती की मांग में था सिंदूर

आज दोनों का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला। लड़की के पिता ने इसकी जानकारी झाझा थाना पुलिस को दी कि उसकी बेटी और एक लड़के ने खुदकुशी कर ली है लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची और पेड़ से दोनों के शव को उतारा। आशंका है कि ऑनर किलिंग को लेकर दोनों की हत्या कर दी गई और फिर शव को पेड़ से लटका दिया गया। वहीं पेड़ से लटके हुए शव में लड़की की मांग में सिंदूर भी पाया गया है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि संभवत दोनों ने चुपचाप शादी कर ली होगी. जिससे ऑनर किलिंग की संभावनाओं को ज्यादा बल मिलता दिख रहा है। 

एसपी ने भी माना – हत्या का हो सकता है मामला

जमुई के एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने इस मामले में बताया कि यह मामला हत्या का प्रतीत होता है. लड़का-लड़की के बीच प्रेम-प्रसंग था. दोनों की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया है. पुलिस इस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है, हालांकि लड़की के पिता ने इस मामले को बार-बार आत्महत्या ही बताया है.

Find Us on Facebook

Trending News