बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर में ऑनर किलिंग : बेटी को प्रेमी के साथ कमरे में आपत्तिजनक हाल में देखा, बेटों-देवर के साथ मिलकर दोनों का मार डाला, गंगा में फेंका शव

हाजीपुर में ऑनर किलिंग : बेटी को प्रेमी के साथ कमरे में आपत्तिजनक हाल में देखा, बेटों-देवर के साथ मिलकर दोनों का मार डाला, गंगा में फेंका शव

HAJIPUR : जिले के देसरी थाना अंतर्गत गुम हुए व्यक्ति की हत्या की सफल उद्वेदन पुलिस ने किया है। बीते 17 जून को देसरी थाना को आवेदन प्राप्त हुआ कि दिनांक 29/5/23 को ग्राम मजलिसपुर निवासी सुरेंद्र सिंह के पुत्र प्रभात कुमार उर्फ निखिल कुमार और वापस लौट कर नहीं आया है। इस संदर्भ में देसरी थाने में मामला दर्ज पुलिस अधीक्षक वैशाली के निर्देश पर एक विशेष टीम का गठन किया गया गठित टीम द्वारा अनुसंधान के क्रम में यह बात सामने आई की सुरेंद्र सिंह के पुत्र प्रभात कुमार  का  खुसरूपुर थाना क्षेत्र निवासी गीता देवी की पुत्री से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 

जिसमें  दोनों को लड़की की माँ भाई के द्वारा  आपत्तिजनक स्थिति में देखा लिया गया था. जिससे गुस्से में आकर लड़की की मां गीता देवी एवं दोनों भाई एवं चाचा के द्वारा दोनों की हत्या कर शव को गंगा नदी में फेंक दिया गया था। पूरे घटना में शामिल चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है गिरफ्तार आरोपी पटना जिले के खुसरूपुर थाना क्षेत्र के हरदास बीघा गांव निवासी लाल बाबू राय के पत्नी गीता देवी पुत्र संदीप कुमार सुशील कुमार नगीना राय के पुत्र बृजेश्वर राय को गिरफ्तार किया गया है। 

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

एसपी ने बताया कि बीते 17 जून 23 को देसरी थाना को एक आवेदन प्राप्त हुआ कि 29 मई 23 को ग्राम मजलिसपुर निवासी सुरेन्द्र सिंह के पुत्र प्रभात कुमार उर्फ निखिल कुमार अपने घर से निकला और वापस नहीं आया है। इस संदर्भ में देसरी थाना कांड  दर्ज कर, पुलिस अधीक्षक महोदय वैशाली के निर्देशन में एक विशेष टीम का गठन कर अनुसंधान प्रारंभ की गई। 

गठित विशेष टीम के द्वारा अनुसंधान के क्रम में यह बात सामने आई कि सुरेन्द्र सिंह के पुत्र प्रभात कुमार का खूशरूपुर थाना क्षेत्र (पटना) के निवासी गीता देवी की पुत्री से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसमें उक्त दोनों को लड़की के मां व भाइयों के द्वारा आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया गया था, जिससे गुस्से में आकर लड़की के मां गीता देवी व दोनों भाई एवं चाचा के द्वारा दोनों की हत्या कर शव को गंगा नदी में फेंक दिया गया था।

Suggested News