बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में खौफनाक वारदात, शादी में जा रहे युवक पर जानलेवा हमला, पहले रेता गला फिर...

नालंदा में खौफनाक वारदात, शादी में जा रहे युवक पर जानलेवा हमला, पहले रेता गला फिर...

NALANDA: बिहार की नालंदा में भोज खाने जा रहे युवक पर बदमाशों ने जानलेवा हमला किया है। बदमाशों ने युवक की गला रेतकर हत्या करने का प्रयास किया है। फिलहाल युवक की हालत नाजुक है। जिसका इलाज जारी है। दरअसल, पूरा मामला नूरसराय थाना क्षेत्र के बारा खुर्द इलाके का है। जहां पूर्व के विवाद में भोज खाने जा रहे युवक की बदमाशों ने ब्लेड से गर्दन रेतकर हत्या का प्रयास किया। 

जख्मी प्रहलाद साव की पत्नी सुनीता देवी ने बताया कि गांव में शादी समारोह में भोज खाने जा रहे थे। इसी दौरान इसी दौरान पूर्व से मुन्ना महतो और अनुज महतो ने युवक को धारदार ब्लेड से गला रेतकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। गला रेतने के बाद बदमाशों ने मृत समझकर कुआं में भी फेकने का प्रयास किया। हालांकि शोर सुनकर बदमाश जख्मी को छोड़कर फरार हो गए।

नूरसराय थानाध्यक्ष रजनीश कुमार ने जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि गांव के दो युवक के ऊपर आरोप लगा कर आवेदन दिया गया है । मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि, ग्रामीण को देखते हुए बदमाश जख्मी को छोड़कर मौके से फरार हो गए। 

पीड़िता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। पीड़ित की पत्नी ने घटना के पीछे पूर्व का किसी प्रकार का विवाद से इंकार किया है। वहीं नूरसराय थानाध्यक्ष के द्वारा जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस घटना की कारणों की जांच में जुट गई है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News