बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में भीषण सड़क हादसा, 2 लोगों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गोपालगंज में भीषण सड़क हादसा, 2 लोगों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ: गोपालगंज में भीषण सड़क दुर्घटना देखने को मिला है। जहां सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है। दरअसल, पहला मामला जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के जिगना ढाला के पास का है। जहां अज्ञात वाहन के धक्के से 18 वर्षीय बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। जख्मी युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के कररिया गांव निवासी अवधेश प्रसाद  के 18 वर्षीय बेटा अविनाश कुमार के रूप में की गई।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मृतक प्राइवेट फायर फैक्ट्री में पिछले चार माह से काम करता था और दारोगा की तैयारी भी करता था। इसी बीच वह अपने दोस्त असनारायण राय के बेटा विकास कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर सिवान के पंचरुखी गया था। वापस लौटने के दौरान जैसे ही वह मीरगंज थाना क्षेत्र के जिगना ढाला के पास पहुंचा ही था की तभी एक अज्ञात वाहन ने उसे जोरदार धक्का मार दिया और मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। धक्का लगते ही मौके पर ही उसकी मौत हो गई जबकि उसका दोस्त विकास जख्मी हो गया। जख्मी दोस्त ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया जबकि जख्मी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका ईलाज डॉक्टर के देख रेख चल रहा है। वहीं मृतक के पिता ने बताया की तीन भाइयों में सबसे छोटा था।  इस साल ही वह इंटर की परीक्षा देकर दरोगा की तैयारी कर रहा था साथ ही परिवार के लिए फायर फैक्ट्री में काम करता था। जब यह पांच साल का था तभी मां की मौत हो गई थी। फिलहाल  इस हादसे के बाद परिजनों में चिखपुकार मच गई है। परिजनो का रो रो कर बुरा हाल है।

वहीं दूसरी घटना जिले के कटेया थाना क्षेत्र के कोइसा भठवा गांव का है। जहां तमकुही रोड पर अनियंत्रित मोटरसाइकिल सवार ने एक साईकिल सवार वृद्ध को जोरदार धक्का मार दिया। धक्का लगते ही वह मौके पर ही गिर गया और बुरी तरह जख्मी हो गया। जख्मी अवस्था में मोटरसाइकिल सवार ने उसे तत्काल इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया लेकिन गोपालगंज सदर अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान कोईसा भटवा गांव निवासी स्वर्गीय विश्वनाथ पांडेय के 80 वर्षीय बेटा गोपीनाथ पांडेय के रूप में की गई।

दरअसल घटना के संदर्भ में मृतक की बेटी कालिंदी देवी ने बताया की सोमवार को वह अपने जजमान के घर साइकिल पर सवार होकर गए थे। वापस लौट के दौरान जैसे ही वह देर रात अपने घर पहुंचने वाले थे कि घर से कुछ ही दूरी पर एक अनियंत्रित मोटरसाइकिल सवार ने उसे जोरदार धक्का मार दिया। जिससे वह मौके पर गिर कर लहू लुहान हो गए। हालांकि मोटरसाइकिल सवार ने उनको इलाज के लिए कटेया रेफरल अस्पताल में लेकर पहुंचा। जहां से डॉक्टर ने सदर अस्पताल भेज दिया लेकिन सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में उसकी मौत हो गई। सूचना उनके परिजन सदर अस्पताल पहुंच गए। वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।  बताया जाता है, कि मृतक की सिर्फ दो बेटियां हैं,  लेकिन कोई देखभाल नहीं करने वाला था तो बेटी कालिंदी देवी अपने पिता के घर ही रहने लगी और पिता की देखभाल करने लगी।  इस संदर्भ में कटेया थानाध्यक्ष ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है और मामले की जांच की जा रही है। हालांकि इस मामले में अभी तक कोई आवेदन किसी के खिलाफ नहीं दिया गया है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News