बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन की चपेट में आया स्कॉर्पियो और बाइक, बाइक सवार की मौके पर हुई मौत, कई गंभीर रूप से घायल

मुजफ्फरपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन की चपेट में आया स्कॉर्पियो और बाइक, बाइक सवार की मौके पर हुई मौत, कई गंभीर रूप से घायल

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा। जिससे आए दिन जिले में कहीं ना कहीं सड़क हादसे देखने को मिल रहा। ताजा मामला जिले के सकरा थाना क्षेत्र के भेरगहा चौक का है। जहां एक अज्ञात वाहन की चपेट में स्कॉर्पियो और बाइक आ गई। जिससे मौके पर ही एक युवक की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। 

मालूम हो कि, छठ पर्व का आज समापन हुआ है। जिसके बाद घर गए लोगों का शहर को आने का सिलसिला दोपहर बाद से ही लगातार शुरू है। जिसको लेकर एनएच पर काफी भीड़ देखी जा रही है। इसी क्रम में सकरा थाना क्षेत्र के भेरगहा चौक के पास एक अज्ञात वाहन की चपेट में एक स्कॉर्पियो और एक बाइक सवार आ गया। जिससे घटनास्थल पर ही बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि स्थानीय लोग और सकरा थाना पुलिस के द्वारा में घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं घटना में मृतक व्यक्ति की पहचान मनियारी थाना क्षेत्र के जमहरुआ निवासी 28 वर्षीय राजू राय के पुत्र राहुल कुमार के रूप में हुई है। इस घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है। जिसके बाद पूरे मामले की सूचना सकरा थाना की पुलिस को दी गई। वहीं मौके पर पहुंच कर सकरा थाना की पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

मामले में पूछे जाने पर सकरा थाना अध्यक्ष राजू कुमार पाल ने बताया कि थाना क्षेत्र के भेरगहा चौक पर सड़क हादसा हुआ है। जिसमें बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Suggested News