बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और स्कूटी की टक्कर में दो की मौत, मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और स्कूटी की टक्कर में दो की मौत, मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है .जिससे आए दिन जिले में कहीं ना कहीं सड़क हादसे देखने को मिलती है. वही ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप के नजदीक की है .जहां एक स्कूटी अन्नियंत्रित होकर ट्रक से जा टकराई, जिससे घटनास्थल पर ही स्कूटी सवार एक व्यक्ति और एक महिला की मौत हो गई.

 वही इस घटना के बाद मौक़े पर अफरा तफरी की स्थिति मच गई . सूचना मिलने के बाद मौक़े पर पहुंचे मनियारी थाना प्रभारी उमाकांत सिंह और स्थानीय लोगों ने मोर्चा संभाला और घटना में मृतक दोनो डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 वही मामले में मनियारी थाना प्रभारी उमाकांत सिंह ने बताया कि एक स्कूटी जो मुजफ्फरपुर से काजिंदा के तरफ़ आ रही थी वह अनियंत्रित होकर विपरीत दिशा से आ रही ट्रक से टकरा गई जिससे मौके पर ही एक व्यक्ती और एक महिला की मौत हो गई वही सुचना पर पहुंच कर दोनो डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है वही ट्रक और स्कूटी को पुलिस ने जप्त कर लिया है वही खबर लिखे जाने तक घटना में मृतक की पहचान नहीं हो पाई है.

Suggested News