बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भीषण सड़क हादसा : ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर में दो की मौत आधा दर्जन लोग घायल तीन की हालत नाजुक

भीषण सड़क हादसा : ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर में दो की मौत आधा दर्जन लोग घायल तीन की हालत नाजुक

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर मैं तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन जिले में कहीं ना कहीं सड़क हादसे देखने को मिलती है। देर रात फिर से यहां एक बड़ा हादसा हुआ है, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से चोटिल  हो गए हैं। 

मामला जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के दरभंगा मुजफ्फरपुर फोरलेन मार्ग NH 57 पर बरूआरी पंजाबी चौक के पास की है। जहां ट्रक और स्कॉर्पियो की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में चालक समेत दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई जबकी आधा दर्जन लोग गंभीर रुप से ज़ख्मी हो गय। वहीं तीन लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि स्कॉर्पियो से सभी लोग रुनिसैदपुर से समस्तीपुर बरात जा रहे थे। उसी समय ट्रक और स्कॉर्पियो में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। 

घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। आसपास के लोग बड़ी संख्या में जमा हो गये। घायलो को किसी तरह स्कॉर्पियो से बाहर निकाला। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए डीएमसीएच भेज दिया। वहीं घटना के बाद मौके पर पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया हैं। एनएच से गाड़ी को हटाने का प्रयास किया जा रहा है। इधर बेनीबाद ओपी पुलिस भी घटनास्थल पर कैंप कर रही हैं।

Suggested News