दरभंगा में अस्पताल प्रबन्धन और प्राचार्य आमने सामने, जबरन संस्थान पर कब्ज़ा करने का लगाया आरोप

दरभंगा में अस्पताल प्रबन्धन और प्राचार्य आमने सामने, जबरन संस्थान पर कब्ज़ा करने का लगाया आरोप

DARBHANGA : दरभंगा स्थित महाराजाधिराज कामेश्वर सिंह मेमोरियल राज अस्पताल के मकान में संचालित आयुर्वेदिक अस्पताल के प्रधानाचार्य एवं उनके सहयोगियों कर्मियों द्वारा तालाबंदी का प्रयास किया गया। जिसके बाद शिकायत की गयी की गयी की महाराजाधिराज कामेश्वर सिंह मेमोरियल राज अस्पताल के भवन में गैर कानूनी ढंग से तालाबंदी करने का जबरन प्रयास किया जा रहा था। तभी राज अस्पताल के कर्मी एवं मोहल्ला के लोगों द्वारा आपत्ति दर्ज करने पर वहां से आयुर्वेदिक अस्पताल के प्रधानाचार्य एवं उनके सहयोगी और कर्मी हटे। 

लोगों द्वारा विरोध करने पर  नगर थाना की गश्ती गाड़ी द्वारा माहौल शांत करवाया गया। मौके पर प्रभारी भू संपदा अधिकार राज अस्पताल पियांशू  झा के द्वारा कहा गया कि आयुर्वेदिक अस्पताल के प्रधानाचार्य के द्वारा न्यायालय का लगातार अवहेलना किया जा रहा है, जो कानूनन अपराध है। उन्होंने कहा कि जब मामला न्यायालय के अधीन है तो इस तरह का व्यवहार गलत है। वैसे भी अस्पताल का जमीन मोहनपुर में है। लेकिन अस्पताल अधीक्षक किसी के बहकावे में आकर इस तरह के काम कर रहें हैं। 

वही राज अस्पताल के सचिव एवं राज मैनेजर आशुतोष कुमार दत्ता का कहना है कि महाराजाधिराज कामेश्वर सिंह मेमोरियल अस्पताल के भूखण्ड पर आयुर्वेदिक अस्पताल द्वारा बार बार जबरन कब्ज़ा करने का प्रयास किया जा रहा हैं जो गलत है। टाइटल सूट TS _ 163/2017 न्यायालय में चल रहा है। लोगों में भय एवं डर का माहौल है। इससे इंकार नहीं किया जा सकता है कि कभी भी अप्रिय घटना घट सकती है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News