ख़ुदकुशी करने से पहले शख्स ने गर्भवती नर्तकी को मारी गोली, पुलिस ने किया खुलासा

ख़ुदकुशी करने से पहले शख्स ने गर्भवती नर्तकी को मारी गोली, पुलिस ने किया खुलासा

MUZAFFARPUR : काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के अघोरिया बाजार स्थित एक होटल के कमरा नंबर 301  में सोमवार दोपहर युवक व नर्तकी का शव बरामद किया गया था. दोनों के सिर में गोली लगी थी. पुलिस की प्रारंभिक जांच और घटनास्थल के दृश्य से प्रतीत हो रहा कि पहले नर्तकी के सिर में सटाकर गोली मारी गई. इसके बाद युवक ने खुद को गोली मारकर ख़ुदकुशी का लिया. 

पुलिस के अनुसार उनकी पहचान कांटी स्टेशन रोड इलाके के मनीष कुमार श्रीवास्तव व रेडलाइट इलाके की नर्तकी के रूप में हुई है. वह दो माह के गर्भ से भी थी. उसे छह साल का पुत्र भी है. इस घटना क सूचना पर जब नगर डीएसपी रामनरेश पासवान, थानाध्यक्ष मो. शुजाउद्दीन पहुंचे तो कमरा भीतर से लॉक था. इसे मास्टर चाबी से खोला गया, लेकिन कुंडी अन्दर से बंद थी. धक्का देने पर वह टूट गई. कमरे में बिस्तर पर दोनों के शव पड़े थे. 

वहीं बिस्तर व फर्श पर काफी खून पड़ा था. छानबीन के बाद पुलिस ने मृत युवक के हाथ से पिस्टल बरामद किया है. साथ ही कंबल पर दो खोखे व दोनों के मोबाइल मिले है. एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की. खून के नमूने, कपड़े समेत अन्य सामान जांच के लिए एकत्र किए गए. कमरे में और कहीं गोली के निशान नहीं मिले. पिस्टल भी खाली मिली. रात में मंगाया गया खाना टेबल पर वैसे ही थाली में रखा मिला. 

मुजफ्फरपुर से राहुल की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News