बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यह कैसा सुशासन? दरभंगा में घूस लेते थाना प्रभारी का ऑडियो वायरल, बोल रहे हैं- '20 हजार और दो...IG को भेजना है'

यह कैसा सुशासन? दरभंगा में घूस लेते थाना प्रभारी का ऑडियो वायरल, बोल रहे हैं- '20 हजार और दो...IG को भेजना है'

पटना. बिहार में सरकार भले ही सुशासन का दंभ भरता हो, लेकिन भ्रष्टाचार का क्या हाल है, यह किसी से छुपा नहीं है। सरेआम घूस लिये जा रहे हैं, फिर भी हुक्मरानों अपनी व्यवस्थाओं से खुश नजर आ रहे हैं। बिहार के दरभंगा में पुलिस वाले का रिश्वत लेते एक ऐसा ऑडियो वायरल हो रहा है, जो व्यवस्थाओं की पोल खोल रहा है। इस ऑडियो में पुलिसकर्मी खुद पुलिस में भ्रष्टाचार की पोल खोल रहे हैं और कह रहे हैं मुझे आईजी साहब को रुपये देना है। हालांकि इस ऑडियो की पुष्टि News4Nation नहीं करता है।

दरअसल, दरभंगा के नगर थाना के थाना प्रभारी सतेंद्र चौधरी का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह घूस मांग रहा है, वो भी दरभंगा के आईजी के नाम पर। इस ऑडियो में वह खुद बता रहे हैं कि दरभंगा पुलिस कितनी भ्रष्ट है। इस ऑडियो वह कह रहे हैं...कम से कम 20-30 हजार और लो। इस पर सामने वाला कहता है इतना नहीं। इसके बाद थाना प्रभारी कहते हैं नहीं कम से कम 20 हाजर और दो। मुझे आईजी साहब को भेजना है। साथ ही वह कहते हैं अब काम करने की यहां इच्छा नहीं है। बड़ी लीचर जगह है। किसी तरह चार-पांच महीना और खट लेता हूं। साथ ही वह कह रहे हैं हाजत में बंद आरोपी को निकालो और कहते हैं मुंशी भी कुछ लेगा। इसके बाद कपड़ा पहनकर आने की बात कह रहे हैं। इस दौरान थाना प्रभारी गाली भी दे रहे हैं।

वहीं इस मामले में दरभंगा एसएसपी अवकाश कुमार ने कहा कि मीडिया के माध्यम से ऑडियो प्राप्त हुआ है। जांच के लिए सदर एसडीपीओ अमित कुमार को निर्देश दे दिया गया है। साथ ही एसएसपी ने ऑडियो की आवाज नगर थाना प्रभारी सतेंद्र चौधरी की होने की पुष्टि की है। एसएसपी ने कहा है कि लाइन क्लोज करने के लिए आईजी से बात हुई है। आदेश मिलते ही लाइन क्लोज कर दिया जाएगा। अनुशासनहीनता पर कार्रवाई होगी। रुपये लेने देने की भी बात हो रही है, उसकी हम लोग जांच करवा रहे हैं।


Suggested News