नए साल के जश्न में हुड़दंग की तो खैर नहीं, चप्पे चप्पे पर होगी पटना पुलिस

नए साल के जश्न में हुड़दंग की तो खैर नहीं, चप्पे चप्पे पर होगी पटना पुलिस

PATNA : नये साल के जश्न में जब पूरे देश के साथ ही प्रदेश भी डूबा होगा. तब पटना पुलिस अपनी जिम्मेदारी निभाती नजर आयेगी. नये साल में पुलिस की तैयारियां मुक्कमल रहे इसकी पूरी व्यवस्था की गई है. एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने न्यू ईयर के आगमन में सुरक्षा मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि नए साल के पहले ही शराबियों और शराब माफिया पर नकेल कसने के लिए पटना पुलिस अभियान चला रही है. 

सूत्रों से पुलिस ने शराब माफिया के नंबर इकट्ठा किया हैं जो शराब की होम डिलीवरी भी किया करता है. उन पर कार्रवाई की जा रही है. शराब बेचने वाले और शराब पीने वाले लोगों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसके साथ ही पटना के होटलों की भी लगातार जांच करने के आदेश दिए गए हैं. जिन गेस्ट हाउस, होटल, लॉज में पार्टियां होती हैं. वहां पुलिस की पैनी निगाह है.

पटना एसएसपी ने बताया कि नए साल के आगमन के पूर्व पटना के रिहाइशी इलाकों के साथ-साथ संदिग्ध इलाकों में शाम 7:00 बजे से 10:00 बजे तक सघन चेकिंग अभियान चलाने के आदेश भी दे दिए गए हैं. 1 जनवरी को पार्कों, चिड़ियाघर और बाजारों में विशेष सुरक्षा इंतजाम रहेंगे. प्रत्येक थाने से एक मोटरसाइकिल दस्ता बनाया जाएगा और हर थाना के पुलिस कर्मियों को 31 तारीख की रात्रि से लेकर 1 जनवरी तक सड़कों पर मुस्तैदी से गश्त करने के आदेश दिए गए हैं.

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News