बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश के बयान पर विधानसभा में भारी हंगामा...मुख्यमंत्री के इस्तीफे पर अड़ा विपक्ष

CM नीतीश के बयान पर विधानसभा में भारी हंगामा...मुख्यमंत्री के इस्तीफे पर अड़ा विपक्ष

PATNA:  बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन की शुरूआत होते ही विपक्ष ने सीएम नीतीश के सदन में महिलाओं पर दिए बयान का मुद्दा उठाया. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार ने महिलाओं के बारे में काफी आपत्तिजनक टिप्पणी की है. यह काफी शर्मनाक है. मुख्यमंत्री इस्तीफा करें. इसके बाद विपक्ष वेल में पहुंच गया और जमकर हंगामा करने लगा. 

इसके बाद संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने अपने बयान पर माफी मांग ली है. जब उन्होंने खेद व्यक्त कर दिया है तो मामला खत्म हो गया. हम अध्यक्ष से भी चाहेंगे कि अगर अससंदीय भाषा का प्रयोग किया गया है तो उसे प्रोसिडिंग से हटा दें. वहीं, सीएम नीतीश ने विपक्षी सदस्यों को शांत कराने की कोशिश की. कहा कि हम आपको बता देते हैं. हमसे आज प्रेस वालों ने बोला तो हमने सफाई दे दी है. कल आपसभी लोग मौजूद थे, सभी एकजुट थे और सबलोगों की सहमति से सारी निर्णय लिया गया. हमलोग कितना ज्यादा महिलाओं की पढ़ाई पर जोर दे रहे हैं. जब लड़की अगर पढ़ी होगी तो प्रजनन दर कम होता है. रिपोर्ट से इस बात की पुष्टि होती है. 

नीतीश कुमार ने कहा कि अगर हमने कोई बात कही, हमारी किसी बात से तकलीफ हुई है तो हम अपनी बात को वापस लेता हूं. मेरी बातों से तकलीफ हुई है तो हम न सिर्फ शर्म करते हैं बल्कि दुख प्रकट करता हूं. हम अपनी सारी बातों को वापिस लेता हूं. 

Suggested News