हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने तेजस्वी को बताया खिलजी परस्त, कहा- परिवार का कर रहे हैं राजनीतिक कत्ल

हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने तेजस्वी को बताया खिलजी परस्त, कहा- परिवार का कर रहे हैं राजनीतिक कत्ल

पटना. राजद में घमासान के बीच जीतन राम मांझी की पार्टी हम के प्रवक्ता डॉ. दानिश रिजवान ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. दानिश रिजवान ने तेजस्वी यादव की तुलना अलाउद्दीन खिलजी से कर दी और तेजस्वी को खिलजी परस्त कह दिया. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव अलाउद्दीन खिलजी को अपना आदर्श मानतें हैं. कुर्सी के लिए खिलजियों के तर्ज पर तेजस्वी अपने परिवार को लोगों का राजनीतिक कत्ल कर रहें हैं. तेजस्वी नहीं चाहते कि लालू परिवार कोई भी नेता बचे जो उनके कुर्सी को चुनौती दे.

उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा कि तेजस्वी अलाउद्दीन खिलजी के रास्ते चल रहे हैं और अपने परिवार की राजनीतिक हत्या कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं. तेजस्वी ने सबसे पहले अपनी बहन मीसा भारती को साइड किया और अब तेजप्रताप यादव को साइड कर रहे हैं. इसके बाद वह लालू यादव को साइड कर राजद का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना चहते है.

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता सब देख रही है. जनता ऐसे लोगों को कभी भी प्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं बनाने वाले है. यह देश महात्मा गांधी के सिद्धांत पर चलने वाला है. साथ ही उन्होंने कहा तेजस्वी यादव को ऐसा नहीं करना चहिए. बिहार की जनता ऐसे लोगों को साइड लगा देगी. बात दें कि पिछले कुछ दिनों से राजद को लेकर लगातार बयानबाजी हो रही है. ऐस में अब हम पार्टी द्वारा भी बयान आया है.

Find Us on Facebook

Trending News