KATIHAR CRIME NEWS: घरेलू विवाद में पति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों को जिंदा जलाकर मार डाला

KATIHAR CRIME NEWS: घरेलू विवाद में पति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों को जिंदा जलाकर मार डाला

KATIHAR: जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक शख्स ने अपने पूरे परिवार को आग में झोंक कर जला दिया है. इस खौफनाक वारदात का खुलासा होते ही जहां गांव वालें सन्न हैं, वहीं पुलिस हैरत में है. बता दें कि आरोपी शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

यह दिल दहला देने वाली वारदात रोशना ओपी क्षेत्र के लाभा गांव वार्ड संख्या सात की है. इस मामले में बताया जा रहा है कि मोहम्मद ताहिर ने घरेलू विवाद की वजह से अपनी पत्नी मरजीना और दो बेटियों को जिंदा जलाकर मार डाला. दोनों बेटियों की उम्र 10 साल और 3 साल थी. आस पड़ोस के लोगों ने शख्स के बारे में बताया कि उसकी मानसिक स्थिति सही नहीं थी. वह आए दिन किसी ना किसी वजह से घर में मारपीट करता था, इसके अलावा वह अपनी पत्नी को किसी से भी मिलने नहीं देता था. और तो और जब पड़ोसी घरवालों के बचाव में आते तो मोहम्मद ताहिर उनके साथ भी बद्तमीजी कर उन्हें पारिवारिक मामलों से दूर रहने को कहता था.  

जब लोगों को इस घटना की जानकारी मिली तो वह स्तब्ध रह गए. गांव वालों के बीच यह घटना आग की तरह फैली और उन्होनें तुरंत पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई की और आरोपी शख्स को हिरासत में ले लिया. इसके साथ ही पुलिस ने तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. 


Find Us on Facebook

Trending News