बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति घर नहीं ला सका मोमोज, नाराज पत्नी शिकायत लेकर पहुंच गई थाने

पति घर नहीं ला सका मोमोज, नाराज पत्नी शिकायत लेकर पहुंच गई थाने

AGRA : ताज महल की नगरी आगरा में एक नवविवाहिता महज इसलिए अपने पति के खिलाफ थाने पहुंच गई, क्योंकि पति उसे खाने में मोमोज नहीं लाकर दे सका। दोनों के बीच इस बात को लेकर खटपट हो गई. बात यहीं नहीं रुकी बल्कि नाराज पत्नी मायके चली गई और थाने में पति की शिकायत कर दी. . इसके बाद पति की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंच गई. फिर मामला परिवार परामर्श केंद्र में सुलझाने की कोशिश की गई।

शादी से पहले बता दिया मोमोज प्रेम

दरअसल, मलपुरा की रहने वाली युवती की शादी 8 माह पूर्व पिनाहट के युवक से हुई थी. पति निजी फैक्ट्री में जूता बनाने का काम करता है. काउंसलिंग के दौरान पत्नी ने बताया कि उसे खाने में मोमोज बहुत अधिक पसंद हैं. रोजाना शाम को खाना खाने से पहले मोमोज खाने का मन करता है. पति का यह बात शादी के बाद बता दी थी। कुछ दिन पति ने ध्यान रखा पर बाद में मोमोज लाना बंद कर दिया।

जिससे वह नाराज हो गई और दोनों के बीच इस बात को लेकर खटपट हो गई. बात यहीं नहीं रुकी बल्कि नाराज पत्नी मायके चली गई और थाने में पति की शिकायत कर दी। जिसके बाद पुलिस ने विवाहिता के पति को थाने बुला लिया। जहां दंपती को परिवार परामर्श केंद्र के पास भेज दिया गया। 

पति का कहना था कि फैक्ट्री से लौटते समय देर होने पर मोमोज नहीं मिलते हैं. कभी-कभी जल्दबाजी में भी भूल हो जाती है। आगे से कुछ भी हो जाए रोज मोमोज लेकर ही घर आउंगा. शर्त मानने पर दोनों समझौता कर साथ रहने को तैयार हो गए


Suggested News