बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में पति ने चाकू से गला रेतकर की पत्नी की हत्या, खुदकुशी का भी किया प्रयास, जांच में जुटी पुलिस

पटना में पति ने चाकू से गला रेतकर की पत्नी की हत्या, खुदकुशी का भी किया प्रयास, जांच में जुटी पुलिस

पटना सिटी. बड़ी खबर पटना सिटी से सामने आ रही है। यहां पर एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या धारदार चाकू से गला रेत कर कर दी है। घटना आलमगंज थाना क्षेत्र के पीतांबर मंदिर के पास की है। वहीं पति ने भी उसी चाकू से खुदकुशी का प्रयास किया। इसमें वह घायल हो गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि आपसी विवाद लेकर पति धीरज ने अपनी पत्नी रेनू देवी की घरेलू चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। इसके बाद धीरज ने ङी अपने आपको उसी चाकू से हत्या करने की कोशिश की। इससे वह भी लहूलुहान हो गया, जिसे घायल अवस्था में ही इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। लेकिन इस घटना में पत्नी रेनू देवी की मौत हो गई है।

वहीं मामले को लेकर आलमगंज की पुलिस ने बताया कि किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद था। इसके कारण पति ने अपनी पत्नी की गला रेत कर चाकू से हत्या कर दी है और पति भी खुद को मारने की कोशिश की, लेकिन वह बच गया। इसके बाद घायल को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। फिलहाल मौके वारदात पर पुलिस पहुंच कर मामले की गहनता से छानबीन कर रही है कि आखिर वह कौन सा कारण था कि पति ने इतना बड़ा कदम उठाया, जिसमें पत्नी की हत्या कर दी। फिलहाल पत्नी के शव को पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



Suggested News