बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति ने की पत्नी की हत्या, भाभी के साथ चल रहा था प्रेंम प्रसंग, विरोध करने पर उतारा मौत के घाट

पति ने की पत्नी की हत्या, भाभी के साथ चल रहा था प्रेंम प्रसंग, विरोध करने पर उतारा मौत के घाट

BHAGALPUR: भागलपुर जिला के नवगछिया पुलिस जिला में आए दिन घरेलू विवाद और प्रेम प्रसंग में हत्याओं की सिलसिला लगातार बढ़ती जा रही है। ताजा मामला गोपालपुर थाना का है। जहां देवर ने भाभी से प्रेम प्रसंग के कारण अपनी पत्नी की हत्या कर दी है।

दरअसल, गोपालपुर थाना क्षेत्र के बड़ी मकनपुर से  एक मामला प्रकाश में आया है। जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी है। हत्या की वजह पति के प्रेम प्रसंग का विरोध करना बताया जा रहा है। जानकारी अनुसार आरोपी पति का अपनी की भाभी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। वहीं पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो पति ने पहले उसके साथ मारपीट की फिर उसे मौत के घाट उतार दिया।

वहीं घटना को लेकर मृतका के भाई ने बताया कि मेरे जीजाजी का अपने ही भाभी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मेरी दीदी जब इसका विरोध करी तो जीजा और उसकी भाभी तेतरी दोनों मिलकर मेरी बहन के साथ मारपीट किया। जिसके बाद दोनों ने मिलकर उसकी बहन की हत्या कर दी है। वहीं युवती के मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच  गया है। 

वहीं मामले की सूचना मिलते ही गोपालपुर पुलिस अपने दल बल के साथ मौके वारदात पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

Suggested News