भाभी के साथ जिस्मानी रिश्ते में अंधा हुआ पति, विरोध करने पर पत्नी को जलाकर मार डाला

भाभी के साथ जिस्मानी रिश्ते में अंधा हुआ पति, विरोध करने पर पत्नी को जलाकर मार डाला

BEGUSARAI :  एक हैवान पति भाभी साथ जिस्मानी रिश्ते में कुछ इस तरह अंधा हो गया कि उसने अपनी पत्नी का कत्ल कर डाला. भाभी के साथ पति का अवैध संबंध का विरोध पति को नागवार गुजरा और उसने अपनी पत्नी को जिंदा जला डाला.

घटना के बाद से आरोपी अपने पूरे परिवार के साथ फरार है. पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है. घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के खोदाबंदपुर थाना के टाड़ा बरियारपुर वार्ड नं 4 निवासी प्रेम दास ने अपनी 26 वर्षीय पत्नी को जिंदा जलाकर मार डाला. मृतिका के परिजनों का कहना है कि आरोपी प्रेम दास का अपने ही भाभी के साथ अवैध संबंध था, जिसका पत्नी आरती विरोध करती थी.

मृतका के पिता खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 10  मेघौल निवासी सुशील दास ने बताया कि उनकी बेटी आरती देवी की शादी लगभग 5 साल पहले प्रेम दास की साथ हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद से ही उनकी बेटी को पति द्वारा प्रताड़ित जाना लगा. उन्होंने बताया कि उनके दामाद का अपनी ही भाभी के साथ अवैध संबंध है जिसका उनकी बेटी विरोध करती थी. घटना से कुछ दिन पूर्व भी उसके साथ निर्ममता पूर्वक मारपीट की गई थी. जिसके बाद ससुराल में पंचायत की गई थी जिसमें आरोपी दामादने सबसे सामने गलती के लिए माफी मांगी थी. पिता ने बताया कि अपने अवैध संबंध को बनाए रखने के लिए दामाद ने उनकी बेटी जलाकर मार डाला है. इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मायको वालों के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपियों की गिफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है।

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News