चकला-बेलन खरीदने से पति ने किया इंकार, गुस्से में पत्नी ने फंदे से लटक दी जान

चकला-बेलन खरीदने से पति ने किया इंकार, गुस्से में पत्नी ने फंदे से लटक दी जान

BHAGALPUR : जिले में एक महिला द्वारा फांसी लगाकर जान देने का मामला सामने आया है। घटना सबौर थाना सबौर थाना क्षेत्र के हरिदासपुर गांव की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि हरिदासपुर गांव निवासी रोहति मंडल अपनी पत्नी 20 वर्षीय शीला देवी के साथ लैलख मेला गया था। वहां पत्नी ने चकला-बेलन खरीदने दोनों के बीच विवाद हो गया। पत्नी ने सुबह तक मुंह नहीं देखने की धमकी दी। जिसके बाद पति-पत्नी मेले से वापस हरिदासपुर गांव स्थित घर लौट आए। 

वहीं सुबह परिवारवालों की नींद खुली तो शीला देवी को घर के अंदर फांसी के फंदे से लटका पाया। परिजनों के हो-हल्ला मचाए जाने के बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। वहीं ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर सबौर थाने की पुलिस भी हरिदासपुर गांव पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया। जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

मृतिका के पति रोहित मंडल ने बताया कि पिछले साल फाल्गुन में एकचारी थाना के मोहनपुर दियारा निवासी शीला देवी से उसकी शादी हुई थी। लैलख में सरस्वती पूजा का मेला लगता है। मेला घुमाने के लिए पैसा नहीं रहने के बावजूद वह पत्नी को मेला दिखाने ले गया। मेले में पत्नी ने 135 रुपये में रोटी पकाने के लिए चकला व बेलन खरीद ली। उसने पत्नी से कहा कि घर में चकला-बेलन है तो दूसरा खरीदने की क्या जरूरत थी। जिसपर नाराज होकर उसने कहा कि सुबह तक वह उसका मुंह नहीं देख पायेगा। 

रोहित ने बताया कि उसने पत्नी की धमकी को गंभीरता से नहीं लिया था। रात में घर के सभी लोगों ने साथ खाना खाया था। पत्नी ने भी खाना खाई। रात 12 बजे वह अपने बिस्तर पर सोने चली गई। सुबह उसकी लाश कमरे के अंदर फांसी के फंदे से लटकी मिली। 

वहीं घटना की सूचना  पर पहुंचे मृतिका के मायके वालों ने बताया कि ससुराल में बहन को तकलीफ नहीं थी।

Find Us on Facebook

Trending News