पति,पत्नी और वो ! पति के अवैध सम्बन्ध के शक में पत्नी ने प्रेमिका का किया मुंडन, शिकायत लेकर थाने पहुँची पीड़िता

पति,पत्नी और वो ! पति के अवैध सम्बन्ध के शक में पत्नी ने प्रेमिका का किया मुंडन, शिकायत लेकर थाने पहुँची पीड़िता

GAYA : शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित लहँगा हाउस कपडा दुकान चलाने वाले व्यवसाई की किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध के शक के आधार पर व्यवसाई की पत्नी ने तथाकथित व्यवसाई की प्रेमिका के सर मुंडे डालें। इस घटना में व्यवसायी की पत्नी और पत्नी का पूरा परिवार शामिल था। 


पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया की गया के कोतवाली थाना के निकट लहँगा हाउस दुकान के मालिक की पत्नी और उसके परिजनों द्वारा तथाकथित प्रेमिका के साथ अवैध संबंध के शक के आधार पर उसकी दुकान चढ़कर जमकर मारपीट की गयी। साथ ही तथाकथित प्रेमिका के सर का बाल मुंडन कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्ष की ओर से एफ आई आर दर्ज कराया गया है। गिरफ्तार दोनों पक्ष के लोगों को जेल भेजा जाएगा।

वहीँ घटना को लेकर लहँगा हाउस के मालिक सह महिला के पति राकेश कुमार गुप्ता ने बताया कि अपने दुकान में आने जाने वाले महिला ग्राहकों पर मेरी पत्नी कड़ी निगाह रखती थी। हर महिला ग्राहक पर शक के आधार पर अक्सर परेशान करती थी। 

रेडीमेड कपड़ा व्यवसाई ने बताया कि उनकी पत्नी को शक की बीमारी हो गई है। किसी महिला ग्राहक के साथ बेहतर तरीके से बातचीत करने पर उसके साथ अवैध संबंध का आरोप लगाती है। आज हद तो तब हो गई , जब हमारी पत्नी और पत्नी पक्ष के परिजनों ने मिलकर तथाकथित लेडीज दुकानदार के दुकान पर चढ़कर मारपीट की और उसका सर मुंडन कर दिया।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News