बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पिछली बार एक गलती की थी, अब जीवन में फिर उसे दोहराने की चूक नहीं करूंगा, राजनीतिक शिविर में उपेंद्र कुशवाहा ने की बड़ी घोषणा

पिछली बार एक गलती की थी, अब जीवन में फिर उसे दोहराने की चूक नहीं करूंगा, राजनीतिक शिविर में उपेंद्र कुशवाहा ने की बड़ी घोषणा

NALANDA : राजगीर में चल रहे रालोजद के राजनीतिक शिविर में उपेंद्र कुशवाहा ने कहा वह किसी भी स्थिति में अपनी पार्टी का विलय किसी दूसरी पार्टी में नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि हम अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं को यह निश्चिंत करना चाहते हैं कि पिछले बार भी हमने खुद नहीं, बल्कि सभी के इच्छा के अनुसार पार्टी को विलय करने का निर्णय लिया था, लेकिन अब किसी कीमत पर पार्टी विलय नहीं होगा। उपेंद्र कुशवाहा ने यह बातें अपनी पार्टी रालोसपा का जदयू में विलय करने की हुई गलती को लेकर कही।

100 कैबिनेट की बैठक हो  गई, कहां है 10 लाख नौकरी

उपेंद्र कुशवाहा ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर हमला किया। उन्होंने कहा कि सरकार में आते ही पहली कैबिनेट की पहली बैठक में 10 लाख युवाओं को नौकरी देंगे, लेकिन अब तक 100 से भी अधिक कैबिनेट की बैठक हो गई। 10 लाख नौकरी गायब है। युवाओं को ठगने का काम सरकार कर रही है।

तेजस्वी के इशारे पर हुई आनंद मोहन की रिहाई

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि राघोपुर विधानसभा क्षेत्र के राजपूत समाज के वोटरों को खुश करने के लिए आनंद मोहन को जेल से बाहर निकाला गया है। इसलिए राजपूत समाज के लोगों को ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है। तेजस्वी यादव के आदेश पर नीतीश कुमार ने यह निर्णय लिया है। इतिहास के सुनहरे पन्नों में लिखा जाएगा कि उल्टा-पुल्टा निर्णय लेने वाले सीएम कौन हैं तो वह नीतीश कुमार के नाम से जाना जाएगा।


Suggested News