रावण के 10 सिर की तरह है I.N.D.I.A... लोकसभा में बरसे रामकृपाल, लालू से अलग होने का किया खुलासा, ललन सिंह को भी लपेटा

रावण के 10 सिर की तरह है I.N.D.I.A... लोकसभा में बरसे रामकृपाल, लालू से अलग होने का किया खुलासा, ललन सिंह को भी लपेटा

पटना. लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान बुधवार को पाटलिपुत्र सांसद राम कृपाल यादव ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए विपक्ष के इंडिया पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने I.N.D.I.A को रावण के 10 सिर की तरह बताते हुए कहा कि इसमें सारे भ्रष्टाचारी और परिवारवादियों का जुटान है. पीएम मोदी के नेतृत्व में देश के विकास करने से भारत की जनता ने इन्हें नकार दिया है तो अब ये इंडिया के रूप में खुद को पेश कर रहे हैं लेकिन यह इंडिया नहीं घमंडिया है. 

उन्होंने कहा कि विपक्ष द्वारा भारत के प्रधानमंत्री को नीच कहा गया लेकिन मोदी सुनता रहा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निंदा की गई लेकिन मोदी सुनता रहा. मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार बंद किया, जिस वजह से विपक्ष के भारत के प्रधानमंत्री को लेकर बोल बिगड़ गए. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने 27 परसेंट ओबीसी मंत्रियो को केंद्र में बैठाया. ऐसा कांग्रेस की सरकार ने 70 साल में कभी नहीं किया.

रामकृपाल ने लोकसभा से राजद सुप्रीमो लालू यादव को भी निशाने पर लिया. रामकृपाल यादव ने कहा कि लालू यादव के प्रति उनके मन में हमेशा सम्मान था और सम्मान रहेगा. लेकिन लालू यादव परिवारवाद को संरक्षण देने लगे तो उन्होंने पार्टी बदलने का फैसला किया. रामकृपाल यादव ने कहा कि एक समय लालू प्रसाद बोलते थे कि सिर्फ रानी नहीं, गरीबों के पेट से भी राजा निकलता है. मगर अब वहीं लालू कहते हैं कि रानी के पेट से ही राजा निकलता है. यह बदलाव उनके पार्टी छोड़ने के लिए काफी था. अब लालू यादव का सामाजिक न्याय का नारा सिर्फ पारिवारिक न्याय में बदल गया. 

इस दौरान उन्होंने जदयू के ललन सिंह को निशाने पर लिया. रामकृपाल ने कहा कि ये लोग क्या बात करेंगे? मोदी को हटाना इनके बस की बात नहीं. बिहार में आज हर जगह अपराध चरम पर है. हर दिन हत्याएं हो रही हैं. आम लोगों में डर का माहौल है. लेकिन ललन सिंह सिर्फ मणिपुर की बातें कर सबको भरमाना चाहते हैं जबकि बिहार में आए दिन हत्याएं हो रही हैं. राजधनी पटना हो या कटिहार हर जगह गोलियां मारी जा रही हैं.  

साथ ही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए रामकृपाल ने कहा 50 करोड जनधन खाता खोला गया. नरेंद्र मोदी सरकार ने 11 करोड़ किसानो को किसान सम्मान निधि देने का काम किया. लेकिन इतने काम करने पर भी भ्रष्टाचार नहीं किया. राम कृपाल यादव ने नरेंद्र मोदी पर बोलते हुए कहा की मोदी देश के हर व्यक्ति के दिल में है. देश के कोने कोने से मोदी मोदी की आवाज आ रही है. 


Find Us on Facebook

Trending News