बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागकर अपनी मर्जी से की शादी, कोई नहीं करे मेरे पति को परेशान, युवती ने शादी के बाद वायरल किया वीडियो

भागकर अपनी मर्जी से की शादी, कोई नहीं करे मेरे पति को परेशान, युवती ने शादी के बाद वायरल किया वीडियो

MUZAFFARPUR : प्रेमी जोड़े का अपने प्रेम के इजहार करने का एक नया तरीका सामने आया है जहां एक युवती ने एक वीडियो के माध्यम से अपनी बात को सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर रखा है और उसमें साफ तौर पर कहा है कि मैं अपनी मर्जी से भाग कर अपने प्रेमी के साथ शादी की है कोई मेरे पति और पति को परेशान  नहीं करे। इसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

 पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव का है जहां से बीते दिनों प्रेम प्रसंग में एक युवती एक युवक के साथ अपने घर से फरार हो गई थी। जिसके बाद परीजनो ने पूरे मामले की लिखित आवेदन मनियारी थाने की पुलिस से की थी।  पुलिस  मामला दर्ज कर युवती की बरामदगी को लेकर छापेमारी कर रही थी। इसी बीच अब पूरे मामले में नया मोड़ आ गया है जब अपने घर से प्रेमी के संग फरार युवती ने एक वीडियो जारी कर अब मामले का खुलासा कर दिया है।

 जहा वायरल वीडियो में घर से फरार युवती ने कहा है कि मै अपने मर्जी से अपने प्रेमी के साथ आई हु और अब मैंने राजा कुमार से शादी कर ली है। वही युवती वायरल वीडियो में पुलिस से भी गुहार लगा रही है जहा वह कह रही है कि मै अपने मर्जी से अपने प्रेमी के साथ  आई है और पुलिस मुझे मेरे पति और उनके परीजनो को परेशान न करे

Suggested News