बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जान दे दूंगा, पूर्णिया नहीं छोड़ूंगा, पप्पू यादव ने कर दिया ऐलान, कहा - सोनिया गांधी और राहुल गांधी करेंगे फैसला

जान दे दूंगा, पूर्णिया नहीं छोड़ूंगा, पप्पू यादव ने कर दिया ऐलान, कहा - सोनिया गांधी और राहुल गांधी करेंगे फैसला

PURNIA : पूर्णिया से इंडी गठबंधन का उम्मीदवार कौन होगा, अभी तक इसको लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। जहां जदयू को छोड़कर राजद में शामिल हुईं बीमा भारती ने आज साफ कर दिया कि उन्हें लालू प्रसाद ने चुनाव लड़ने की हरी झंडी दे दी है और वह तीन अप्रैल को नामांकन करेंगी। वहीं इस सीट पर कई महीनों से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे पप्पू यादव ने एक बार साफ कर दिया है कि वह किसी भी स्थिति में पूर्णिया छोड़कर नहीं जाएंगे। फिर चाहे मेरी जान ही क्यों न चली जाए। 

आज पूर्णिया में बीमा भारती के सवालों का जवाब देते हुए पप्पू यादव ने कहा कि वह हमारी बेटी जैसी है जहां तक चुनाव का सवाल है तो वह दिल्ली में तय होगा । गठबंधन में सोनिया गांधी हैं, राहुल गांधी हैं, खड़गे साहब है, लालू जी हैं। वह तय करेंगे कि पप्पू यादव पूर्णिया से चुनाव लड़ेगा या नहीं। उन्होंने फिर से दोहराया कि पूर्णिया मेरी मां है और मां को छोड़कर बेटा कहीं नहीं जाएगा । 

टिकट नहीं मिला तो क्या करेंगे पप्पू यादव

जिस तरह से पूर्णिया सीट को लेकर महागठबंधन में विवाद चल रहा है। उसकी निराशा पप्पू यादव के चेहरे पर स्पष्ट नजर आ रहा है। हालांकि गठबंधन से उन्हें टिकट नहीं मिलता है तो उनका अगला कदम क्या होगा, इसको लेकर वह दिल्ली की तरफ उम्मीदें लगाए हुए हैं। 

वहीं पप्पू यादव के करीबी की माने तो पप्पू ज्यादा लगातार लोगो से मिल रहे है  और चुनाव लड़ना लगभग तय माना जा रहा है पप्पू यादव को आज भी उम्मीद है कि राजद और कांग्रेस में समझौता हो जाएगा अगर ऐसा नहीं होता है तो पप्पू यादव हर हाल में पूर्णिया से चुनाव लड़ेंगे। 

REPORT - ANKIT KUMAR JHA

Suggested News