बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"हमारी सरकार आई तो पीएम मोदी जाएंगे जेल", सवाल सुुनते ही भड़की मीसा भारती, सीएम नीतीश को भी खुब सुनाया

"हमारी सरकार आई तो पीएम मोदी जाएंगे जेल", सवाल सुुनते ही भड़की मीसा भारती, सीएम नीतीश को भी खुब सुनाया

PATNA: राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती ने अपने बयान को लेकर सफाई दिया है। साथ ही इस दौरान वह सवाल पूछते ही भड़क गई। उन्होंने पत्रकारों पर उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश करने का आरोप भी लगाया है। दरअसल, बीते दिन मीसा भारती ने कहा था कि, अगर सही से जांच की जाए तो पीएम मोदी सहित कई केंद्रीय मंत्री जेल जाएंगे। वहीं आज मीसा भारती अपने लोकसभा क्षेत्र पाटलिपुत्र जाने के दौरान कहा कि, उनके बयान को तोड़ मोड़ कर पेश किया गया। 

दरअसल, आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती ने कहा कि हमने यह कहा था कि आगे अगर इलेक्ट्रोल बांड पर जांच होगी, तो निश्चित तौर पर इसमें कार्रवाई भी होगी। उन्होंने कहा कि "मीडिया एजेंडा सेट नहीं कर सकती। एजेंडा सेट पक्ष विपक्ष दोनों को करना चाहिए और मीडिया जिस तरीके से एजेंडा सेट कर रही है, यह बिल्कुल गलत है। हमने यह नहीं कहा था कि जेल जाएंगे हमने यह कहा था कि जांच होगी तो देखा जाएगा और मीडिया ने पूरे मामले को तोड़ मरोड़ कर पेश किया है।"

वहीं नीतीश कुमार के जरिए रोड शो किए जाने पर वो कुछ भी कहने से बचती रहीं। उन्होंने कहा कि वह हमारे अभिभावक हैं। निश्चित तौर पर रोड शो कर रहे हैं तो करने दीजिए वह हमारे गार्जियन है। हो सकता है यह रोड शो 4 हजार और 4 लाख ,से ज्यादा पार कराने के लिए हो रहे होंगे।

उन्होंने फिर कहा कि तेजस्वी का मतलब है रोजगार आखिर 17 साल से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार थे तो उन्होंने रोजगार क्यों नहीं दिया। जब हम लोग आए तब लोगों को रोजगार मिला। इसका सीधा मतलब है कि तेजस्वी का मतलब ही रोजगार है। गौरतलब है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती का पिछले दिनों एक बड़ा बयान आया था, जिसमें उन्होंने इलेक्ट्राल बॉन्ड पर सवाल उठाते हुए इसे सबसे बड़ा घोटाला बताया था. साथ ही कहा कि अगर जांच हुई तो बीजेपी के सारे नेता जेल जाएंगे।

Suggested News